Breaking News

पूर्व सैनिक आत्महत्या मामला- मिलने पहुंचे राहुल गांधी-मनीष सिसोदिया हिरासत मे

oropनई दिल्ली। ‘वन रैंक-वन पेंशन’ को लेकर एक पूर्व सैनिक द्वारा आत्महत्या के मामले ने राजनैतिक रंग ले लिया है।  मृतक पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिवार से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे राहुल गांधी  और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मृतक पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिवार से मिलने के लिए राहुल गांधी आरएमएल अस्पताल पहुंचे लेकिन उन्हें भी अंदर जाने से रोका गया। बाद में उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया है। राहुल गांधी को मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया। राहुल गांधी ने कहा कि मुझे सैनिक के परिवार से नहीं मिलने दिया गया। ये कैसा हिंदुस्तान बन रहा है? ये कैसा लोकतंत्र है।

सिसोदिया ने ट्वीट किया कि दिल्ली का उप मुख्यमंत्री अगर शोकग्रस्त सैनिक परिवार से मिले तो आपकी कानून व्यवस्था खतरे में पड़ जाती है? ये कौन सी व्यवस्था हैं मोदी जी? मुझे बताया गया है कि धारा 65 के तहत पुलिस बिना कोई कारण बताए 23 घंटे तक हिरासत में रख सकती है। मैं अस्पताल आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने गया था, धरना देने नहीं। इसमें कौन सा अपराध है? मनीष सिसोदिया को हिरासत में लिए जाने पर केजरीवाल ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अगर अपने राज्य में किसी की मौत पर उप मुख्यमंत्री परिवार को सांत्वना देने जाए तो क्या उसे गिरफ्तार किया जाएगा? गुंडागर्दी की हद है मोदी जी। पुलिस ने मृतक पूर्व सैनिक के बेटे को भी हिरासत में ले लिया है। सभी को संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में ले जाया गया है। सिसोदिया के साथ विधायक कमांडो सुरेंद्र थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *