Breaking News

पॉप प्रिंटस देता कैजुअल और फॉर्मल दोनों लुक्स

girl2हम जब शॉपिंग करने जाते हैं तो क्या लें और क्या न लें जैसे विचारों में उलझ जाते हैं। खासतौर पर स्त्रियां तो अकसर कंफ्यूजन में रहती हैं। तो आज हम आपका कंफ्यूजन दूर कर देते हैं। इस बार जब आप जींस खरीदने जाएं तो पॉप प्रिंट्स वाली जींस ही खरीदें। इस सीजन इनकी बहार है फैशन के गलियारों में। करें सही को-ऑर्डिनेशन पॉप प्रिंट्स थोडे लाउड होते हैं इसलिए उसके साथ प्लेन शर्ट या प्लेन टीशर्ट का कॉम्बिनेशन रखें, ताकि देखने वाले की निगाह टॉप पर नहीं, जींस पर पडे। पॉप प्रिंट्स के साथ ज्यादा एक्सेसरीज न पहनें, वर्ना आप ओवर ड्रेस्ड दिख सकती हैं। पॉप पिं्रट्स अपने आप में ही स्टाइल स्टेटमेंट हैं। ऐसे मेें उस पर एक्सेसरीज का एक्सपेरिमेंट आपके लुक को खराब कर सकता है।

डिजाइनर अंजलि राठौर का कहना है कि पॉप पिं्रट्स स्टाइल स्टेटमेंट हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा एक्सेसरीज के साथ किल नहींकरना चाहिए। डिजाइनर सामंत का कहना है कि हल्की ठंड में पॉप पिं्रट्स जींस के साथ पुलोवर और डेनिम जैकेट पहनी जा सकती है। डिजाइनर उर्वशी सिंह मानती हैं कि लुक फंकी है, तो उसे कैजुअल रखा जाना चाहिए। डिजाइनर सोहना महापात्रा का कहना है, फंकी के साथ इस लुक को क्लासिक बना सकते हैं और इसके लिए आप उसमें लेयरिंग कर सकते हैं। आप इस जींस के साथ लेयर्ड जैकेट्स पहन सकते हैं। हालांकि इस तरह की स्टाइल स्टेटमेंट जींस के लिए थोडी ज्यादा कीमत देनी पड सकती है, लेकिन आज बाजार में, जब हर सामान की नकल मौजूद है तो थोडी सी समझदारी से आप इसे खरीद कर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बढा सकती हैं।

  • पॉप पिं्रट्स जींस आप कैजुअल और फॉर्मल दोनों लुक्स में ट्राई कर सकती हैं
  • कैजुअल के लिए आप जींस के साथ टीशर्ट पहन सकती हैं
  • फॉर्मल में आप प्लेन शर्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं
  • क्लासी लुक के लिए जींस के साथ अच्छे लेयर्ड ब्लेजर पहनें जानें नियमों को
  • स्टाइलिंग का पहला उसूल यह है कि आपको अपने बॉडी टाइप और कॉम्प्लेक्शन के बारे में पता होना चाहिए। इसी के अनुरूप परिधानों और एक्सेसरीज का चयन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *