Breaking News

प्रत्यूष धीमान और सना खान का दिल को छू जानेवाला गाना ‘अजियत’ रिलीज

मुंबई, प्रत्यूष धीमान और सना खान अभिनीत दिल को छू जानेवाला गाना ‘अजियत’ रिलीज़ हो गया है। राजन बीर निर्देशित, गाना अजियत एक ऐसी जोड़ी की कहानी कहता है जो अलग हो जाते हैं।

प्रत्यूष धीमान ने कहा, “अज़ियत एक ऐसा गाना है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। यह गीत उन सभी जोड़ों को समर्पित है, जिन्हें अपने प्रियजनों से अलग होना पड़ा था। गाने के बोल एक रिश्ते से निकल रहे प्यार के दर्द को बयां करता है। इस गाने को इस तरह से लिखा गया है कि यह आज की पीढ़ी के युवा जोड़ियों से रिलेट करता है। अज़ियत की रिलीज़ के साथ, मैं ये आशा करता हूं कि प्यार में आपके जितने भी झगड़े हैं, आप उससे उभर पाएं। मुझे इस गाने के प्रति श्रोताओं की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।”

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के संस्थापक और सीईओ अंशुल गर्ग ने कहा, “अजियत एक रूहानी गाना है जो जुदाई के लम्हों को दिखलाता है। इस गाने में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें सना खान है, जो एक निडर और स्वतंत्र लड़की है और हमेशा खुद के लिए खड़ी होती हैं। यह गाना इसलिए भी खास है क्योंकि यह उभरते हुए कलाकारों को एक मंच प्रदान कर रहा हैं। आप ‘अज़ियत’ को प्ले डीएमएफ के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com