Breaking News

प्रधानमंत्री ने बीजेपी के नए आफिस की नींव रखते हुये कहा जुमलों से भीड़ आती है

modiनई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कहाजाए पर परिवारवाद से संगठन खड़ा नहीं हो सकता।उन्होंने कहा हम भीड़ नहीं संगठन के लिए काम करने वाले लोग हैं। वे दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर  रखने के मौके पर संबोधित कर रहे थे।प्रधानमंत्री ने कहा, अगले दो वर्षों में इस नए पते पर केंद्र में सत्तासीन बीजेपी का नया हाईटेक दफ्तर बनकर तैयार हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नया मुख्यालय राष्ट्रहित को समर्पित होगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि लोक लुभावनी बातों से तो भीड़ मिल जाती है पर संगठन नहीं मिलता, राष्ट्र निमार्ण का उद्देश्य पूरा नहीं होता। हमारी प्राथमिकता राष्‍ट्र निर्माण है। बीजेपी देश के सामने यह मिसाल रखेगी कि बिना परिवारवाद के संगठन कैसे काम करता है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि नई सोच के साथ हमें राष्‍ट्र निर्माण करना होगा। बीजेपी ने कई मुसीबतें झेली हैं। सबसे ज्‍यादा बलिदान हमारी पार्टी के लोगों ने ही दिए हैं। चार-चार पीढ़ियों का समर्पण हमें काम करने की प्रेरणा देता है।

पार्टी का नया दफ्तर 2018 में बनकर तैयार हो जाएगा। 25 दिसंबर को पूर्व प्रधामनंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर पार्टी का दफ्तर 11 अशोक रोड से 6 दीन दयाल मार्ग पर शिफ्ट किया जाएगा। बीजेपी का यह नया दफ्तर 2 एकड़ जमीन पर बनकर तैयार होगा.इस दफ्तर में एक साथ 500 कारों की पार्किंग भी बनाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *