Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने जन्मदिन पर मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

narendra-miodi-motherगांधीनगर, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्म दिन है. नरेंद्र मोदी अपना 67वां जन्मदिन अपने गृहराज्य गुजरात में मना रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी मां से मिलने गुजरात पहुँचे.वह शनिवार सुबह गांधीनगर स्थित अपने आवास पहुंचे और मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिए।

मां से मिलने के लिए वह बेहद ही सादगी से घर पहुंचे. वह केवल एक कार में सवार होकर पहुंचे थे, उनके साथ वाहनों का काफिला नहीं था.मां से मुलाकात के बाद उन्होंने घर के बाहर इकट्ठा हुए लोगों का अभिवादन किया. मां के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए मोदी ने लिखा, “मां की ममता, मां का आशीर्वाद जीवन जीने की जड़ी-बूटी होता है.” अपने जन्मदिन के मौक़े पर मोदी ने वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी बात की.मोदी ने ट्वीट किया, “आडवाणी जी से फ़ोन पर वार्ता के दौरान जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली. मैं उनका आभार व्यक्त करता हूँ.” सुबह से ही ट्विटर पर हैशटैग #HappyDDayPmModi ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग से 11 बजे तक लगभग पैंतालीस हज़ार ट्वीट किए जा चुके हैं.

देर रात से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के बधाई संदेश मिलने लगे थे. दिग्गज राजनेताओं ने शुभकामनाएं दी।  देशभर मे  जन्मदिन को लेकर कई कार्यक्रम आयोजित हो रहें हैं, उनके नाम का केक बना है, तो कहीं पूजा का आयोजन किया गया है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *