Breaking News

प्रियंका गांधी आज अपनी ससुराल मुरादाबाद में करेंगी ‘प्रतिज्ञा रैली’

मुरादाबाद, कांग्रेस की महासचिव तथा पार्टी की उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ‘प्रतिज्ञा रैली’ कर आगामी विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति से अवगत करायेंगी।

वाड्रा के यात्रा कार्यक्रम के अनुसार वह मुरादाबाद के बुद्धि विहार में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी। कांग्रेस के अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढी वाड्रा के मुरादाबाद दौरे के प्रभारी हैं। उन्होंने कल ही रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया रहे हैं।

गौरतलब है कि 15 नंवबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उनका पिछले दिनों मुरादाबाद का दौरा ऐन वक्त पर स्थगित हो गया था। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का गृह जनपद होन के कारण मुरादाबाद प्रियंका गांधी की ससुराल भी है।

वाड्रा के मुरादाबाद दौरे को लेकर नगर पुलिस अधीक्षक , पुलिस अधीक्षक यातायात एवं अपर जिलाधिकारी मुरादाबाद ने कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत सर्किट हाउस और बुद्धि विहार क्षेत्र का निरीक्षण किया गया तथा संबन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती देने के इरादे से वाड्रा का दो दिसंबर को मुरादाबाद में प्रतिज्ञा रैली का कार्यक्रम रखा गया है। इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, इमरान प्रतापगढी समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता प्रतिज्ञा रैली में शिरकत करेंगे।

इस रैली का मकसद सपा, बसपा और भाजपा में खिसके कांग्रेस के पंरपरागत मतदाताओं को वापस पार्टी की ओर लाना है। इसके मद्देनजर ही आगामी विधानसभा चुनाव में वाड्रा ने 40 फीसदी महिलाओं को टिकट देने, इंटर पास लड़कियों को स्मार्ट फोन और स्नातक पास करने वाली लड़कियों को इलेक्ट्रानिक स्कूटी देने और किसानों का पूरा कर्जा माफ करने के अलावा 20 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार देने, कोरोना की मार झेल रहे परिवारों को 25 हजार रुपये की मदद देने, आंगनबाड़ी महिलाओं को बढ़ा हुआ मानदेय देने, कोरोना काल का बकाया भी देने सहित अनेक चुनावी वादे प्रतिज्ञाओं के रूप में किये हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com