Breaking News

प्रेरित करने वाला काम करना चाहते हैं जैकी भागनानी

u

jakiनई दिल्ली, फिल्म वेलकम 2 कराची (2015) की रिलीज के बाद से अभिनेता के रूप में बड़े पर्दे से लंबे समय तक दूर रहे अभिनेता व निर्माता जैकी भागनानी का कहना है कि वह उन फिल्मों में काम करना चाहते हैं जो एक अभिनेता के रूप उन्हें प्रेरित करे। जैकी ने बताया, मैं वेलकम 2 कराची के बाद से अभिनेता के रूप में नजर नहीं आया हूं और यह सोचा-समझा फैसला है।

अब मैं वह काम करना चाहता हूं जो मुझे एक इंसान और अभिनेता के रूप में प्रेरित करे। मैं सिर्फ दिखावे के लिए फिल्में नहीं करना चाहता। मशहूर निर्माता वासु भागनानी के बेटे जैकी कहते हैं कि वह ऐसी फिल्में करने की कोशिश करते हैं, जो उन्हें प्रेरित करती हो और उनके दिल को छू लेती हो। जी सिनेमा पर रविवार को दिखाई जाने वाली फिल्म वेलकम 2 कराची के बारे में जैकी ने कहा कि उन्हें हास्य से भरपूर इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ काम करके मजा आया।

रणदीप हुडा और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म सरबजीत (2016) से बतौर निर्माता शुरुआत करने वाले जैकी और फिल्में बनाने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने बताया कि उन्होंने सरबजीत का निर्माण इसलिए किया, क्योंकि वह वास्तव में इससे प्रेरित थे और इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *