Breaking News

फैंस और ऑडियंस का व्यू जरूरी,उतना ही फेमेली मैंबर्स का व्यू भी अहम-गौरी खान

gauri-khan-123मुंबई, किंग खान की फिल्म रईस आखिरकार सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई। यह तो पता चल ही जाएगा कि फैंस को फिल्म कितनी पसंद आई। लेकिन अगर आप जानना चाहते हैं कि शाहरुख के बच्चों को उनकी यह फिल्म कैसी लगी? तो आइए हम बताते हैं। शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलिज हो चुकी है। मोस्ट अवेटेड यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती है और किंग खान के फैंस को कितनी पसंद आती है यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा।

लेकिन शाहरुख के बच्चों को तो रईस डैड की फिल्म खूब पसंद आई है। यह हम नहीं बल्कि किंग खान की पत्नी गौरी खान खुद दुनिया को बता रही हैं। दरअसल, गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें शाहरुख आर्यन और सुहाना के साथ हैं। गौरी ने लिखा है कि, शाहरुख ने फिल्म रईस नहीं देखी है लेकिन आर्यन और सुहाना ने रिलिज से पहले फिल्म देख ली है।

हम सभी पिछले सप्ताह साथ थे जिसमें शाहरुख ने खुशी जताई थी कि बच्चों को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आई। गौरी खान ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने शाहरुख के रईस लुक को भी दर्शाया है। किसी भी एक्टर के लिए उसकी रिलिज हुई फिल्म को लेकर फैंस और ऑडियंस का व्यू जरूरी होता है। फेमेली मैंबर्स का व्यू भी उतना ही अहम होता है। किंग खान अपने बच्चों के व्यू जानकर खुश होंगे। फिल्म में शाहरुख की डायलॉगबाजी और रितिक की फिल्म काबिल से टक्कर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *