बरेली में चुनावी रंजिश में बीडीसी मेंबर की भाभी की हत्या

बरेली, उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार रात चुनावी रंजिश के चलते नवनिर्वाचित बीडीसी मेंबर की भाभी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई।
इस घटना में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे फरसे चले ,खूनी संघर्ष हुआ और दोनों पक्षों से करीब 10 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस को तैनात किया गया है |

पुलिस अधीक्षक देहात राजकुमार अग्रवाल ने गुरूवार को बताया कि पंचायत चुनाव की रंजिश में दो पक्षों में लड़ाई हुई है जिसमे एक महिला की मौत हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। थाना भुता में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

जांनकारी के मुताबिक बरेली के थाना भुता के गाँव भंडरिया में चुनावी रंजिश में बीडीसी प्रत्याशी मीना देवी की भाभी गीता (40) को गांव के ही प्रधान प्रत्याशी मुनीश गंगवार और बीडीसी प्रत्याशी योगेंद्र व अन्य लोगो ने घर मे घुसकर लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। मीना के पति छतरपाल ने बताया कि पंचायत चुनाव में भंडरिया भगनापुर से उनकी पत्नी मीना देवी बीडीसी के पद के लिये गाव के ही मुनीश के खिलाफ खड़ी हुई थी। मीना देवी बीडीसी का चुनाब जीत गयी थी। इसी बात को रंजिश मानते हुये मुनीश व अन्य लोग उनके घर घुस आये और लाठी डंडों से उनके परिवार को मारने पीटने लगे।

इस हमले में उनकी भाभी गीता को आरोपियों ने इतनी बेरहमी से मारा पीटा की उनकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गयी । छतरपाल ने बताया कि इस घटना में उसकी पत्नी बीडीसी मेंबर मीना के भी चोटे आई है। छतरपाल ने यह भी बताया कि उसकी भाभी ने मीणा के चुनाव में बहुत रूचि ली थी , चुनाव जितने में भाभी गीता की विशेष भूमिका थी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com