Breaking News

बाहुबली, द कन्क्लूजन में ही खत्म नहीं होगी कहानी

Bahubali-2मुंबई, बाहुबली के फैंस के लिए एक बड़ी धांसू खबर है। अब तक आप पर्दे पर बाहुबली की कहानी देखकर अचंभित हो रहे थे, लेकिन अब आप इसे पढ़ भी सकेंगे। फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक लिटलेचर फेस्टिवल में बुक लांच की है, जिसमें बाहुबली बिगिनिंग से भी पहले की कहानी कही गई है। बाहुबली-द बिगिनिंग के अधूरे क्लाइमेक्स की बेचैनी तभी खत्म होगी, जब दर्शक बाहुबली-द कन्क्लूजन देख लेंगे, लेकिन उसे आने में अभी वक्त है। फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज के लिए स्लेटिड है, लेकिन उससे पहले बाहुबली के फैंस को बाहुबली की दुनिया में जाने का एक और रास्ता मिल गया है।

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली जयपुर लिटलेचर फेस्टिवल में पहुंचे और वहां राइज ऑफ शिवगामी-बाहुबली बिफोर द बिगिनिंग नाम से एक नॉवल रिलीज किया। बाहुबली के भल्लाल देव यानि राणा डग्गूबाती भी वहां मौजूद थे और नॉवल के कुछ हिस्से पढ़कर सुनाए। इस नॉवल को आनंद नीलकांतन ने लिखा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि राइज ऑफ शिवगामी बाहुबली सीरीज की पहली बुक है, जिसमें बाहुबली-द बिगिनिंग से भी पहले की कहानी कही गई है। इस नॉवल में शिवगामी को अपने पिता की हत्या का बदला लेते हुए दिखाया जाएगा।

फिल्म में ये किरदार राम्या कृष्णन निभा रही हैं। बुक 7 मार्च से सभी जगह उपलब्ध होगी। बाहुबली द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास, राणा के अलावा तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी लीड रोल्स में हैं। जयपुर लिटलेचर फेस्टिवल में बाहुबली के फैंस की भारी भीड़ देखकर राजामौली भी गदगद हो गए। इससे पता चलता है कि बाहुबली के फैंस देश के हर कोने में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *