Breaking News

बीजेपी ने जारी की मेयर प्रत्याशियों की लिस्ट…….

लखनऊ, बीजेपी ने आज इलाहाबाद नगर निगम के महापौर पद के लिए प्रत्याशी के रूप में अभिलाषा गुप्ता के नाम पर मुहर लगा दी. प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता इलाहाबाद में अभी तक महापौर थीं. दोनों ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी का दामन थामा था.

इसके अलावा गाजियाबाद से आशा शर्मा बीजेपी की मेयर उम्मीदवार होंगीं.  बीजेपी ने पांच दिनों की मैराथन बैठक के बाद नगर निगम के महापौर पद के उम्‍मीदवारों की घोषणा कर दी. इसमें लखनऊ से संयुक्ता भाटिया को मेयर प्रत्याशी घोषित किया गया.

बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्‍डेय की ओर से जारी की गई सूची में लखनऊ से संयुक्‍ता भाटिया, वाराणसी से मृदुला जायसवाल, अलीगढ़ से डॉ. राजीव अग्रवाल, मथुरा से डॉ. मुकेश आर्य बन्धु, झांसी से रामतीर्थ सिंघल, मुरादाबाद से विनोद अग्रवाल, सहारनपुर से संजीव वालिया बीजेपी के अधिकृत प्रत्याशी घोषित किए गए हैं.

 सूबे के 16 नगर निगम, 199 नगर पालिका परिषद, 438 नगर पंचायत में सवा तीन करोड़ से अधिक मतदाता लोकसभा चुनाव के महासमर से पहले राजनीतिक दलों की रणनीति पर अपना फैसला सुनाएंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com