बीजेपी ने दूरदर्शन- आकाशवाणी को हिज मोदी वायस बना, महत्वहीन कर दिया-मायावती

लखनऊ , बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर लोकतन्त्र का गला घोंटने का आरोप लगाया है। मायावती ने आज जारी बयान में कहा कि बीजेपी की केन्द्र सरकार ने दूरदर्शन व आकाशवाणी को हिज मोदी वायस बनाकर उसका महत्व समाप्त कर दिया है।

मूंछों वाली सेल्फी कैसे बनी, जातिवादी सोंच के विरोध का तरीका ?

 आजम खान ने क्यों किया अखिलेश को सावधान? लालू यादव से सीख लेने की दी सलाह..

दलित लेखक कांचा इलैया को मिल रही धमकियों के खिलाफ, बुद्धिजीवियों का प्रदर्शन

 बसपा सुप्रीमो मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी  की सरकारें जनाक्रोश दबाने के लिए कानून का अनुचित इस्तेमाल कर रही हैं। मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की गरीब, किसान और जनविरोधी नीतियों एवं गलत कार्यप्रणाली के विरद्ध उठने वाले जनाक्रोश को दबाने के लिए बीजेपी सरकारें कानून का अनुचित उपयोग कर रही हैं।

 अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, समाजवादियों से की अपील

जानिये, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में क्या बोले अखिलेश यादव ?

बसपा सुप्रीमो  ने कहा कि यह लोकतंत्र का गला घोंटने जैसा है। यह बीजेपी सरकार की तानाशाही प्रवृति को प्रमाणित करता है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज पर मुकदमा व शामली, उत्तर प्रदेश में दलित युवक की इसी सम्बन्ध में गिरफ्तारी आदि यह साबित करती है कि बीजेपी सरकारें निरंकुश होती जा रही हैं।

अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित

मोदी ये दो काम नहीं कर सकते तो बतायें, हम करके दिखा देंगे-राहुल गांधी

मायावती ने कहा कि बीजेपी की केन्द्र सरकार ने दूरदर्शन व आकाशवाणी को हिज मोदी वायस बनाकर उसका महत्व समाप्त कर दिया है जबकि निजी मीडिया चैनलों पर अप्रत्यक्ष नियन्त्रण करके उसकी स्वतंत्रता को खत्म करने का प्रयास लगातार जारी है।उन्होंने कहा कि निष्पक्ष व स्वतंत्र विचार रखने वाले लेखकों, साहित्यकारों और पत्रकारों को अलग-अलग ढंग से निशाना बनाया जा रहा है, जो किसी से छुपा नहीं है।

मुलायम सिंह से मिले शिवपाल यादव, जानिये क्या रहा खास…

अखिलेश यादव पहुंचे आगरा, रास्ते मे भव्य स्वागत, जानिये आज के कार्यक्रम

मायावती ने कहा कि कुल मिलाकर यह ऐसी घातक प्रवृत्ति है जिससे लोकत्नत्र को खतरा पैदा हो रहा है। इस सम्बन्ध में न्यायपालिका का हस्तक्षेप जऱरी मालूम होने लगा है ताकि प्रत्येक स्तर पर जारी बीजेपी की सरकारी निरंकुशता पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि बीजेपी एण्ड कम्पनी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की संकीर्ण एवं घातक सोच का ही परिणाम है कि समाज के दबे-कुचले लोगों को पहले जातिवादी व धार्मिक निरंकुशता का शिकार बनाया जाता है और फिर गुजरात में गरबा का कार्यक्रम देखने पर दलित युवक की हत्या कर दी जाती है।

पत्रकार रवीश कुमार को जान का खतरा, पीएम मोदी को लिखा ये पत्र

ओबीसी आरक्षण को बांटने के लिये, मोदी सरकार ने बनाया नया आयोग

उन्होंने कहा कि खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाने वालों व अन्य संगीन अपराध करने वाले भाजपाई तत्वों का सात खून माफ कर दिया जाता है तथा उनको समर्थन व संरक्षण प्रदान करने वाले हर प्रकार के बयान दिये जाते हैं। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि देश में यह दुर्भाग्यपूर्ण व विनाशक प्रवृत्ति बहुत तेज़ी से पनप रही है, जो समाज व देश के लिये अत्यन्त घातक है। बीजेपी के लोग अपने आपको कानून व संविधान से ऊपर समझने लगे हैं।

सांप्रदायिक हरकतों पर प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना खतरनाक-अखिलेश यादव

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था की स्थिति इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि राज्यपाल को भी अपनी नाराजगी खुले तौर पर ज़ाहिर करने को मजबूर होना पड़ा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com