Breaking News

बीजेपी मे प्रवेश चाहिये तो आप रेपिस्ट, हत्यारे, भ्रष्टाचारी होने का प्रमाण पत्र दिखायें- शिवसेना

shiv-senaमुंबई, अपने गठबंधन की सहयोगी भाजपा पर शिवसेना ने हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी मे प्रवेश चाहिये तो आप रेपिस्ट, हत्यारे, भ्रष्टाचारी होने का प्रमाण पत्र दिखायें।

शिवसेना ने कहा कि उनकी पार्टी द्वारा  किए गए काम ही उनकी जीत का मंत्र है और उन्हें चुनाव में जीत के लिए गुंडों या लूटपाट की जरूरत नहीं। शिवसेना ने आरोप लगाया, उत्तर प्रदेश और गोवा जैसे राज्यों में बीजेपी ने अपराधियों व गुंडों के प्रवेश के लिए स्पेशल खिड़की खोला है। महाराष्ट्र में ऐसे लोगों के प्रवेश के लिए बड़ा प्रवेश द्वारा खोला हुआ है। पार्टी में प्रवेश के लिए आप अपने रेपिस्ट, हत्यारे, भ्रष्टाचारी होने का प्रमाण पत्र दिखाओ। उनके द्वारा यही पैकेज ऑफर किया जा रहा है।

शिवसेना ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के वापसी के संकेत दिए। शिवसेना के अनुसार, स्थानीय चुनावों के लिए यदि भाजपा की ओर से शिवसेना पर आरोप लगाना जारी रहा तो मुख्यमंत्री को वापस उनके घर भेज दिया जाएगा।

शनिवार को भाजपा रैली के दौरान फडणवीस द्वारा शिवसेना पर निशाना साधने के बाद शिवसेना की ओर से यह बयान आया है। सेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा, भाजपा नेताओं द्वारा पिछले 28 वर्षों से राम मंदिर के निर्माण की बात कही जा रही है और समान नागरिक संहिता के नाम पर लोगों को धोखे में रखा जा रहा है। अब वे मुंबई को अमीर वर्ग के हाथ में सौंपने की योजना बना रहे हैं… यदि मुख्यमंत्री की ओर से शिवसेना के खिलाफ निचले स्तर के आरोप लगते रहे तो अभी उन्हें केवल गले की खराश के साथ छोड़ा गया है लेकिन आने वाले दिनों में उनके घर भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *