Breaking News

भाजपा के इस मुद्दें को ,कांग्रेस ने बताया दुष्प्रचार…………

हिमाचल प्रदेश, हिमाचल प्रदेश के हरोली में विपक्षी भाजपा मादक द्रव्यों का मुद्दा उठा रही है जबकि सत्तारूढ़ कांग्रेस इसे दुष्प्रचार बता रही है। कांग्रेस के नेताओं ने हरोली निर्वाचन क्षेत्र को ‘चिट्टा’ के मुद्दे पर भाजपा पर बदनाम करने का आरोप लगाया। कांग्रेसी नेता लोगों को भाजपा के दुष्प्रचार का मुकाबला करने के लिए कहते हैं और लोगों को चेताते हैं कि कोई भी लड़की इस इलाके के किसी लड़के से शादी नहीं करेगी क्योंकि वे सोचेंगी कि वह मादक द्रव्य का आदी होगा।

गुरुग्राम की पहली महिला मेयर बनीं मधु आजाद, डिप्टी मेयर सुनीता यादव

निकाय चुनाव प्रत्याशियों की कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, इन्हें मिला टिकट

पंजाब की सीमा से लगे इस विधानसभा क्षेत्र से वीरभद्र सिंह सरकार में उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री अपनी किस्मत आजमा रहे हैं । सूचना, संसदीय मामले और श्रम का प्रभार संभालने वाले अग्निहोत्री के सामने भाजपा के प्रोफेसर राम कुमार हैं । इससे पहले उन्होंने राम कुमार को 2012 के चुनावों में 4500 से ज्यादा वोटों से मात दी थी ।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र मे भी नही रूका, एबीवीपी की हार का सिलसिला, समाजवादियों की हुई जय-जय

समाजवादी पार्टी के निकाय प्रत्याशियों को, शिवपाल सिंह ने दिया ये बड़ा तोहफा…

लड़की के साथ इस फोटो को तेजस्वी यादव ने स्वीकारा, फिर विरोधियों को कैसे भिगो-भिगो कर मारा ? देखिये..

उना जिले में हरोली की विभिन्न रैलियों में भाजपा ने मादक द्रव्य का मुद्दा उठाया है । पार्टी के उम्मीदवार ने निर्वाचन क्षेत्र में कई जगहों पर पोस्टर और बैनर लगाकर हरोली को ‘‘ड्रग, माफिया और गुंडा राज ’’ से मुक्ति दिलाने के लिए लोगों से समर्थन मांगा है । बहरहाल, अग्निहोत्री ने कहा कि विपक्ष इसे जबरन मुद्दा बना रहा है । उन्होंने  कहा, ‘‘हम विकास और कल्याणकारी एजेंडा पर लड़ रहे हैं लेकिन भाजपा को जब अहसास हुआ कि वे इस तरह हमारा मुकाबला नहीं कर सकते तो मादक द्रव्य जैसा मुद्दा बनाया जिसका अस्तित्व ही नहीं है।

आप भी मिलिये तेजस्वी यादव से, करिये चाय पर चर्चा, जानिये कैसे ?

निकाय चुनाव के नतीजों के जरिये त्रस्त जनता, भाजपा सरकार को सिखाये सबक-अखिलेश यादव

दुनियाभर में व्हाट्स एप सेवा हुई बंद,जानिए ताजा स्थिति……..

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com