Breaking News

भाजपा के गोवा के चुनावी घोषणापत्र में मेट्रो रेल की योजना

bjpपणजी,  रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि आगामी गोवा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र में मेट्रो रेल समेत व्यापक यातायात सुविधाओं पर ध्यान दिया जाएगा। पार्टी की बैठक को संबोधित करने के बाद वास्को में पर्रिकर ने संवाददाताओं से कहा, घोषणापत्र में राज्य के यातायात से जुड़ी व्यापक योजना पर ध्यान दिया जाएगा। इसमें बिजली से चलने वाली बसों, अंतर-नगरीय बसों और यहां तक कि मेट्रो रेल सुविधा को शामिल किया जाएगा।

उन्होंने घोषणापत्र से जुड़ी अधिक जानकारी को साझा करने से इनकार कर दिया लेकिन कहा कि 25-26 जनवरी को इसे जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में एक बार फिर सत्ता में आने पर भाजपा समाज कल्याण और शिक्षा से जुड़ी योजनाओं को मुद्रास्फीति से जोड़ेगी। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, समाज कल्याण और शिक्षा कार्यक्रमों को मुद्रास्फीति से जोड़ा जाएगा।

मुद्रास्फीति सूचकांक के आधार पर कार्यक्रम के फंड में इजाफा हो जाएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कुछ सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों के बजाय निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थन देने से जुड़ी अफवाहों को खारिज कर दिया। पर्रिकर ने कहा, भाजपा ने 36 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किये हैं और मैंने चार विधानसभा क्षेत्रों में समर्थन का ऐलान किया है। इन चार सीटों के अलावा मैंने किसी अन्य निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *