Breaking News

भाजपा ने किसानों को धोखा दिया- गुलाब नबी आजाद

gulam-nabiहापुड़,  उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी गुलाब नबी आजाद ने कहा है कि भाजपा की विफलता को छिपाने के लिए प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का ऐलान कर पूरे देश को कई साल पीछे पहुंचा दिया, जिससे पूरे देश की जनता परेशान है। नोटबंदी से कारोबार, उद्योग-धन्धे आदि ठप हो गए हैं।

आजाद सोमवार को हापुड़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित जनाक्रोश रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को कैशलेस बनाने चले थे, परन्तु उन्होंने जनता को कैशलेस कर दिया है। उन्होंने कहा कि संप्रग कार्यकाल में किसानों का 72 हजार करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया था, परन्तु भाजपा ने किसानों को धोखा दिया।

चार वर्ष पूर्व अनाज की पैदावार रिकार्ड तोड़ थी, परन्तु भाजपा सरकार में वार्षिक पैदावार 1.5 टन घट गई है। किसान परेशान और बर्बाद हो रहे हैं। कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस को अपना वोट देगी और भाजपा को उप्र से चुनावों में बाहर कर देगी। जनता प्रधानमंत्री के झूठे वादों से परेशान है। सम्मेलन को फिल्म अभिनेत्री व कांग्रेस नेता नगमा, पूर्व सांसद सुरेन्द्र गोयल, नवरत्न त्यागी आदि ने भी सम्बोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *