Breaking News

भाजपा सरकार जुमलेबाजी और झूठ बोलने में बना रही है विश्व रिकॉर्ड: अखिलेश यादव

महोबा , समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के महोबा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि यह सरकार जुमलेबाजी और झूठ बोलने में विश्व रिकॉर्ड बना रही है।

आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर विजय रथ यात्रा निकाल सियासी माहौल को गर्माने में जुटे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए कहा कि जो लैपटॉप और स्मार्टफोन चलाना नहीं जानता, वह छात्र छात्राओं को क्या दे पाएगा। प्रदेश की जनता अब तय करे कि उसे योगी सरकार चाहिए या फिर अपनी कथनी और करनी में समानता रखने वाली एक योग्य सरकार।

यहां आयोजित एक रैली में अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से काफी पीछे कर दिया है,चारो ओर नफरत फैलाई गई है, सूबे में विकास तस्वीरों में पकड़ा जा रहा है। विज्ञापनों द्वारा झूठे सपने दिखाए जा रहे है। नाम और रंग बदल कर किये जा रहे विकास की पोल खुल चुकी है। आम जनता के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार द्वारा लाई गई डायल 100ए एम्बुलेंस सेवा जैसी योजनाओं योजनाओं को झुठलाया नही जा सकता। लखनऊ व दिल्ली में बैठे चिलमजीवी और परिवार विहीन लोग गरीबो के दुख दर्द को नही समझ सकते। आगामी चुनाव में जनता इसका करारा जवाब देगी और इन जुमलेबाजों को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

सपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा को लोक सभा और विधान सभा मे पूरी सीटें जिताकर अपना समर्थन देने वाला बुंदेलखंड आज भी बदहाल है। पानी के अभाव में यहां के लोग प्यासे है तो खेतो की सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध नही है। मंहगाई से आम आदमी बेहाल है। युवा वर्ग बेरोजगारी का शिकार है तो किसान खाद व बीज के लिए परेशान है। बिजली उपलब्ध नही है परंतु बिजली के बिल अवश्य बढ़ गये। केंद्र व प्रदेश सरकारों ने लोगो को लुभावने सपने दिखाए। किसानों से आय दोगुनी कर देने के वायदे किये तो युवाओं को नोकरियों तथा रोजगार के सब्जबाग दिखाए लेकिन डबल इंजन की सरकार का बुंदेलखंड में आकर इंजन फेल हो गया।

समाजवादी पार्टी ने आड़े वक्त पर हमेशा बुंदेलखंड की मदद की है। पार्टी ने किसानों की आत्महत्या और कोरोना के कारण लगाए गए लाकडाउन के वक्त पर बुन्देलखंडवासियो का साथ दिया। बुंदेलखंड में जल संचय के लिए तालाब खोदे और बांधो का निर्माण कराया। लेकिन भाजपा के लोग कुछ नया करने की बजाय पुराने कार्यो का शिलान्यास व उद्घाटन कर इन्हें अपनी उपलब्धियों में जोड़ रहे है।

अखिलेश ने पिछले दिनों शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया और आरोप लगाया कि सरकार नौजवानो से छलावा कर रही है और उन्हें नोकरी न देने के कथित षड्यंत्र के चलते हर बार पेपर लीक कराती है। उन्होंने सूबे में समाजवादी सरकार बनने पर बुंदेलखंड की समस्याओं का प्राथमिकता से निदान करते हुए कृषि और किसानों के विकास की योजनाओं के क्रियान्वयनए नोजवानो के लिए भारी संख्या में सरकारी नौकरियो में भर्ती खोलने, महिलाओं की 500 रुपये प्रतिमाह की पेंशन को तीन गुना करने, गरीब व निर्बल वर्ग के लोगो के लिए घी.तेल युक्त राशन पैकेट उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। अखिलेश ने यह भी कहा कि नीति आयोग के मुताबिक बुंदेलखंड में 32 लाख लोग गरीबी और भुखमरी में जीवन यापन कर रहे है। इनकी मदद सपा की प्राथमिकता होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com