Breaking News

भाजपा सरकार ने देश भर में आरक्षण को समाप्त करने का काम किया- लालू यादव

भागलपुर , राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घुड़कियों से डरने वाले नहीं हैं, चाहे उनके परिवार और उनपर मुकदमा दर्ज कराया जाये या सीबीआई का भय दिखाया जाये ।

जेएनयू छात्र संघ चुनाव- बीजेपी के छात्र संगठन को तगड़ा झटका, देखिये पूरा रिजल्ट

2019 में जनता, भाजपा का पत्ता साफ कर देगी – अखिलेश यादव

लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की राजग सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि यह सरकार मंडल कमीशन विरोधी है। उन्होंने कहा कि इसके लाभान्वितों के हितों की रक्षा के लिए वह हमेशा तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  नीत केंद्र सरकार ने देश भर में आरक्षण की व्यवस्था को समाप्त करने का काम किया है। इससें हमारे आदिवासी, दलित और पिछड़े वर्गों के लोगों के हितों का हनन हुआ है जिसे वह बर्दाश्त नहीं करनेवाले हैं और इसके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

लालू प्रसाद यादव ने बहुचर्चित सृजन घोटाले को लेकर पार्टी की ओर से यहां आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि  मोदी की घुड़कियों से वह डरनेवाले नहीं हैं, चाहे वे सीबीआई का भय दिखाएए चाहे मेरे परिवार पर मुकदमा दर्ज करवाये। इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है ।

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन

राजद अध्यक्ष ने कहा कि सृजन घोटाला के खिलाफ भागलपुर की रैली और आमसभा को रोकने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल किया गया। सीबीआई से समन भिजवाकर उन्हें दिल्ली बुलाया जा रहा था , लेकिन उन्होंने इंकार कर यहां के लोगों को सृजन घोटाले की असलियत बताने आया हूं। उन्होंने कहा कि यह सृजन घोटाला एक महाघोटाला है और इससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का चेहरा बेनकाब हो गया है।

युवाओ को समाजवादी पार्टी से जोडने के लिये, यह है मास्टर प्लान, चलेगा अभियान

आज अखिलेश यादव की, विराट किसान सभा

राजद अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी का भाजपा भगाओ, देश बचाओ आंदोलन जारी रहेगा । उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले की सरकारी राशि का पाई.पाई का हिसाब मुख्यमंत्री श्री कुमार को देना होगा। इस मामले में श्री कुमार, श्री सुशील मोदी और केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए । उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले के मामले में इन तीनों लोगों को संरक्षण देने और बचाने का काम किया जा रहा है ।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरी की, अखिलेश यादव की घोषणा

भाजपा नेताओं की करतूत पर, छह दरोगा निलम्बित

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि सीबीआई को इस पर ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा कि सरकारी राशि को स्वयंसेवी संस्था सृजन के जरिये गबन करने वाले बांका की बर्खास्त भूअर्जन पदाधिकारी जयश्री ठाकुर को मुख्यमंत्री नितीश कुमार मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह नितीश कुमार से जानना चाहते हैं कि वे अपने भागलपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस में नहीं रह कर किसी मिश्रा जी के घर पर हमेशा कयों रहते थे। राजद अध्यक्ष ने कहा कि वह वहीं मिश्रा जी हैं जहां नितीश कुमार के समक्ष ही सृजन के पैसे का लेखा जोखा किया जाता था ।

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद, लेखकों- पत्रकारों को मिली सुरक्षा

जाने-माने वकील राम जेठमलानी की, चौंकाने वाली घोषणा

उन्होंने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा गयी है जिसके कारण सरकारी अस्पतालों में बच्चे मर रहे हैं और न दवा है नहीं डॉक्टर । इसके बावजूद मुख्यमंत्री को इनसे कोई लेना-देना नहीं है ।

सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध होंगी, हाईटेक सुविधायें- सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि उप मुख्यमंत्री मोदी की चचेरी बहन रेखा मोदी सृजन के पैसे से डायमंड खरीदी और उनकी बेटी ने विदेशों का भ्रमण किया था । वहीं केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के पटना आवास पर जो पैसे जब्त किए गए थेए वह सृजन घोटाला का था। उन्होंने कहा कि इसी तरह गोड्डा के भाजपा सांसद निशीकांत दुबे का भागलपुर में निर्माणाधीन मॉल मे सृजन घोटाले का पैसा लगा हुआ है।

11 डीएम सहित, 36 आईएएस के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

राजद अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके शासन में भ्रष्टाचार काफी बढ़ा है । सिपाही की भर्ती मे इंटरमीडिएट की अनिवार्यता कर मुख्यमंत्री ने बेरोजगारी बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि नितीश कुमार को वह छोटा भाई समझ कर तिलक लगाने का काम किया था ,  लेकिन उन्होंने मुझे धोखा देने के साथ-साथ प्रदेश की जनता को भी ठगा है।

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो

इस मौके पर पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य के सभी जिलों में सृजन के दुर्जनों का विसर्जन करने का काम करेगी और इसकी शुरुआत आज भागलपुर से की गयी है । उन्होंने कहा कि नितीश कुमार और मोदी सृजन के दो दुर्जन हैं और दोनों को सजा दिलाकर ही वह दम लेंगे। सृजन के खिलाफ भारतीय रिर्जव बैंक के संदेह को भी श्री कुमार ने दरकिनार कर दिया और इस घोटाले को बढ़ाने का काम किया है। सभा को पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई नेताओं ने भी संबोधित किया।

 समाजवादी नौजवानों का दमन कर रही भाजपा सरकार – समाजवादी पार्टी

 कर्मचारियों के हितों की लड़ाई लड़ेंगे, अखिलेश यादव

लालू यादव बने नाना, तो मुलायम सिंह यादव परबाबा 

किसानों के कर्ज से दो गुना पैसा, पीएम मोदी ने टाटा को दे दिया-राहुल गांधी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com