Breaking News

भारत पाकिस्तान मैच से पहले अफरीदी ने बोल दी बड़ी बात, हैरान हो जाएंगे आप

लंदन, पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा कि रविवार को चैंपियंस ट्राफी में भारत के खिलाफ होने वाले दिलचस्प मुकाबले में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम का पलड़ा भारी है। अफरीदी ने आईसीसी के लिए लिखे अपने कॉलम में कहा, जुनूनी पाकिस्तानी समर्थक के तौर पर यह सामान्य ही है कि मैं चाहूंगा कि मेरी टीम किसी भी टीम के खिलाफ जीत दर्ज करे, विशेषकर भारत के खिलाफ।

हालांकि हाल के इतिहास और भारतीय टीम की गहराई से, इस मैच में उसका पलड़ा थोड़ा भारी है। अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाजों को भारत की मजबूत बल्लेबाजी इकाई के खिलाफ अपना शीर्ष प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा, कोहली की अगुवाई में भारतीयों का बल्लेबाजी लाइन अप काफी मजबूत है जो किसी भी दिन किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकता है।अफरीदी ने कहा, मेरे लिए कोहली को गेंदबाजी करना हमेशा ही एक चुनौती थी और पाकिस्तानी गेंदबाजों को उनके खिलाफ अपने खेल में सर्वश्रेष्ठ होना होगा।

अफरीदी ने कहा, कोहली की शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के तौर पर काबिलियत सभी को पता है और उन्होंने वनडे प्रारूप में कुछ यादगार पारियां खेली हैं। मुझे 2012 एशिया कप में हमारे खिलाफ उनका शानदार शतक याद है जबकि एडिलेड में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2015 के मुकाबले में वह सर्वश्रेष्ठ रहा था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com