Breaking News

भावी भविष्य की खातिर उप्र के युवा चुनाव में भाजपा को वापस सत्ता में लायें : अनुराग ठाकुर

सहारनपुर,  केन्द्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में प्रदेश के युवाओं से मौजूदा योगी सरकार के विकास मॉडल का जिक्र करते हुये उज्जवल भविष्य की खातिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिताने में अपनी अग्रणी भूमिका निभाने का आह्वान किया है।

केन्द्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री ठाकुर ने यहां भाजपा द्वारा आयोजित युवोत्थान का कार्यक्रम में व्यवसायिक और तकनीकी शिक्षा के छात्रों को संबोधित करते हुये कहा कि लोकतंत्र में युवाओं की सत्ता परिवर्तन में महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का काम किया। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भी युवा अपनी जिम्मेदारी समझें और प्रदेश को साफ सुथरी सरकार देने वाले युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर से सत्ता में लाने का काम करें।

ठाकुर मंगलवार रात सहारनपुर के पेपर टेक्नोलाजी सभागार में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने केंद्र 2011 में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद रहने के दौरान केंद्र की तत्कालीन संप्रग सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर किए गए आंदोलन का जिक्र करते हुये कहा कि उस दौरान उनके साथ संघर्ष में शामिल रहे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के युवाओं की सराहनीय भूमिका रही थी। ठाकुर ने मोदी और योगी सरकार के सभी क्षेत्रों में किये गये विकास कार्यों के हवाले से कहा कि किसानों, महिलाओं, गरीबों और युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए शुरू की गयी आर्थिक योजनाओं का लाभ अब लोग महसूस कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com