Breaking News

भूमि’ के बाद ‘खलनायक’ के तौर पर वापसी करेंगे संजय दत्त …

 

मुंबई, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ के ट्रेलर को लेकर चर्चा में आए संजय दत्त अपने दोस्त अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे चुके हैं। संयोग ये है कि अगले महीने सितम्बर में इन दोनों दोस्तों की अलग-अलग फिल्में रिलीज होने वाली हैं। एक सितम्बर को अजय देवगन की फिल्म बादशाहो रिलीज होगी, तो 22 सितम्बर को भूमि में संजय दत्त लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी करेंगे।

पूर्व में संजय दत्त ने अजय देवगन की कंपनी में बनी फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ और ‘सन ऑफ सरदार’ में काम किया था, तो संजय दत्त के प्रोडक्शन में बनी फिल्म रास्कल में उनके साथ अजय देवगन थे। इन दोनों की नई फिल्म साउथ की फिल्म का रीमेक बताई जा रही है। इस फिल्म में संजय दत्त एक बार फिर अंडरवर्ल्ड डॉन के रोल में नजर आएंगे, जबकि अजय पुलिस वाले के रोल में होंगे।

कुछ दिनों पहले खबर थी कि इंद्र कुमार की फिल्म ‘धमाल’ की तीसरी कड़ी में संजय दत्त ने काम करने से मना कर दिया था, तो अजय इस फिल्म में काम करने के लिए मान गए और इसे लेकर दोनों दोस्तों में कुछ अनबन हो गई है। अजय ने इसका खंडन करते हुए कहा कि संजय उनके बड़े भाई जैसे हैं, जिनके साथ वे कभी भी नाराज नहीं हो सकते, न ही वे मुझसे कभी नाराज हो सकते हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com