Breaking News

मंत्री पवन पांडेय समाजवादी पार्टी से ६ साल के लिये बर्खास्त

pawan-pandey-and-ashu-malikलखनऊ,  समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशु मलिक और  यूपी सरकार के मंत्री पवन पांडेय के बीच हुयी मारपीट के प्रकरण मे आज पार्टी ने सख्त एक्शन ले लिया है। अनुशासन हीनता के आरोप मे समाजवादी पार्टी ने मंत्री पवन पांडेय को ६ साल के लिये पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अनुशासनाथ्मक कार्यवाही करते हुये मंत्री पवन पांडेय को ६ साल के लिये पार्टी से बर्खास्त कर दिया है।

समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशु मलिक ने सोमवार को आरोप लगाया था कि उन्हें यूपी सरकार के मंत्री पवन पांडेय ने चांटे मारे । आशु मलिक आवास पर मुख्यमंत्री आवास पर सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात करने गये थे। इस सम्बंध मे  आशु मलिक ने गौतमपल्ली थाने मे तहरीर भी दी थी। उन्होने  कहा था कि अखिलेश यादव अच्छे इंसान हैं और मंत्री पवन पांडेय से उन्होंने उनकी जान बचाई थी।

अखिलेश ने एक अंग्रेजी समाचार पत्र में छपी खबर का जिक्र करते हुए कहा था कि यह सब अमर सिंह ने साजिश करके छपवाया था कि मैं औरंगजेब और नेताजी शाहजहां हैं। इसमें एमएलसी आशु मलिक भी शामिल थे। अखिलेश यादव ने इस पूरे विवाद पर सफाई देने के लिए आशु मलिक को आवास पर बुलाया था। आशु मलिक ने कहा कि चाहे उनकी जान चली जाए वो समाजवादी पार्टी के वफादार बने रहेंगे। आशु ने ये भी कहा कि उनके और सीएम अखिलेश के बीच गलतफहमी पैदा की गई।

आशु मलिक ने मुख्यमंत्री आवास पर सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद आशु मलिक ने आरोप लगाया है कि सीएम आवास में उनके साथ मारपीट की गई है। आशु मलिक ने आरोप लगाए हैं कि मंत्री पवन पांडे ने उन्हें चांटे मारे। आशु मलिक ने कहा कि अखिलेश यादव ने उनकी जान बचाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *