Breaking News

मशहूर मॉडल ने अपने पति पर लगाया यह गंभीर आरोप…..

मुंबई,  मुंबई की एक महिला ने अपनी पति पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने का आरोप लगाया है. महिला का नाम रश्मि शाहबेजकर है और उनकी शादी 13 साल पहले आसिफ शाहबेजकर नाम के शख्स के साथ हुई थी. रश्मि मॉडल रह चुकी हैं और अब अपने पति पर गंभीर आरोप लगा रही है. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मुंबई में अपनी तरह का ये पहला मामला होगा जिसमें अपनी पत्नी को ज़बरदस्ती धर्म परिवर्तन करने का दवाब बनाया जा रहा हो, फिलहाल इस मामले की जांच बान्द्रा पुलिस कर रही है. मामले में महिला के पति और उसके दोस्त के खिलाफ एफ आई आर  दर्ज कर लिया है. बांद्रा में रहने वाली पीड़ित महिला रश्मि शहबाजकर ने पुलिस को बताया है कि उरण के रहने वाले आसिफ से उसकी 13 साल पहले शादी हुई थी. दोनों का एक 7 साल का बेटा भी है  लेकिन इसी बीच आसिफ ने दूसरी शादी कर ली. दोनों ही पत्नियां एक साथ रहती हैं.

रश्मि के मुताबिक उसके बाद से आसिफ उसे सताने लगा और 17 नवंबर को तो घर से निकल जाने को कह दिया. पूछने पर उसने बताया कि तुम इस्लाम कबूल नहीं करोगी तो घर मे नहीं रह सकती. रश्मि ने पुलिस को बताया है कि  उस समय घर मे मौजूद पति के मित्र मुनीब ने भी उसे धमकाया, भला बुरा कहा और बदसलूकी भी की.पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सेक्शन 354,323, 324, 504, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com