Breaking News

महिलाएं रात में भूल कर भी ना करें ये काम, भुगतना पड़ सकता है भारी नुकसान

Good morning world

घर की सुख-समृद्धि के लिए महिलाएं बहुत जतन करती हैं, फिर भी शायद हो सकता हैं ये गलतियां कर बैठती हों। वैसे तो कहा जाता है महिलाएं घर की लक्ष्मी होती हैं और शादी के बाद जिस घर जाती हैं उस घर से उनकी किस्मत जुड़ जाती है। मगर ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे काम हैं जिन्हें महिलाओं को रात के समय में नहीं करना चाहिए। इससे उनकी भी किस्मत बदल सकती है और घर की भी। ये वो काम हैं, जिन्हें रात में न करें -सूर्यास्त के बाद महिलाओं को किसी के घर दूध, दही, नमक, तेल और प्याज लेने नहीं जाना चाहिए। ऐसा करने से उनके जीवन में बाधाएं आती हैं और कष्टों का सामना करना पड़ता है।

महिलाओं को सोने से पहले अपने बालों को नहीं धोना चाहिए। ऐसा करना हानिकारक हो सकता है।

महिलाओं को रात में किचन में झूठे बर्तन नहीं रखने चाहिए। इससे घर पर हमेशा लक्ष्मी का वास होता है। घर में हमेशा वैभव, सम्पन्नता और शांति आती है। ये काम करेंगी तो मिलेगा फायदा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार घर की महिलाओं को हफ्ते में एक बार रात को सोने से पहले घर के सभी कमरों में थोड़ा-थोड़ा सेंधा नमक या काला नमक पेपर पर रखकर फर्श के ऊपर रख देना चाहिए। इसके बाद सुबह उठकर सबसे पहले बिना किसी से बात किए उसे घर से बाहर फेंक देना चाहिए। ऐसा करने से घर से नकारात्मक ऊर्जा बाहर निकल जाती है।

रात को सोने से पहले अपने घर की झाडू को दक्षिण-पश्चिम दिशा में छिपा कर रख दें। इससे धन लाभ होगा। -रात को सोने से पहले रसोई में एक बाल्टी पानी भरकर रखें। इससे घर में सुख-समृद्धि का वास होता है। जबकि खाली बाल्टी घर में तनाव और चिंता लेकर आती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com