महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी पर इनाम घोषित

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला के साथ खुद को प्रभावशाली बिल्डर बताकर धमकाने और अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस महकमे ने कड़ा रुख अख्तियार कर न सिर्फ उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है, बल्कि इस मामले में लापरवाही बरतने वाले छह पुलिसकर्मियों को निलंबित भी कर दिया है।

उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बुधवार को एक बयान में कहा कि नाेएडा स्थित सेक्टर 93 की हाऊसिंग सोसाइटी में त्यागी द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता करने के मामले को शासन ने गंभीरता से लिया है। कुमार ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि मुख्य अभियुक्त त्यागी की गिरफ्तारी के तत्काल निर्देश दे दिये गये थे।

उन्होंने इस मामले में अब तक की गयी कार्रवाई के बारे में बताया कि संबद्ध थाना प्रभारी निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही घटना के बाद उक्त हाउसिंग सोसाइटी में एक उपनिरीक्षक और चार सिपाहियों की ड्यूटी लगायी गयी थी, उन्हें भी दायित्व का सम्यक निर्वाह न करने के आरोप में निलंबित किया गया है। कुमार ने बताया कि पीड़िता को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराये जाने के अलावा उस सोसाइटी में आने जाने वालों की स्क्रीनिंग आरडब्ल्यूए की मदद से की जा रही है।

कुमार ने कहा कि अभियुक्त त्यागी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की विशेष टीमें गठित की गयी हैं। उसकी शीघ्र गिरफ्तारी के लिये सभी प्रकार के तकनीकी इंटेलिजेंस का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नोएडा पुलिस ने अभियुक्त त्यागी पर इनाम घोषित कर दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com