Breaking News

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

मिर्जापुर, पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति मिर्जापुर में अज्ञात लोगों ने तोड़ दी है। खबर फैलते ही कांग्रेसियों ने हंगामा कर दिया।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने योगी सरकार को चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे मे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में कांग्रेस प्रदर्शन करेगी। सोमवार को कांग्रेस राज बब्बर मिर्जापुर जाएगे।

शिवपाल यादव के ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ मे, अमर सिंह भी होंगे शामिल ?

अखिलेश यादव के इस सवाल ने क्यों मचा दी, योगी सरकार मे हलचल ?

 आवास विकास कॉलोनी के पार्क में स्थापित की गई पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति अज्ञात लोगों ने तोड़ दी। पुलिस ने इस संबंध मे, अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से मुलाकात कर अारोपियों को गिरफ्तार कर, उनपर रासुका लगाने की मांग की है।

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, शरद यादव ने किया, विपक्ष की रणनीति का खुलासा

सीताराम येचुरी को मिल सकता है, राज्यसभा का तीसरा कार्यकाल

 राज बब्बर ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा कि आज ऐसे व्यक्ति का अपमान हुआ, जिस व्यक्ति के परिवार ने सब कुछ देश को न्यौछावर कर  दिया। इस घटना से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का खून खौल गया है। राज बब्बर ने कहा, हम पूरी तरह से अराजक हुई व्यवस्था को विरोध करते हैं।

सेना मे भ्रष्टाचार का बड़ा खुलासा, हवाला के जरिये दी जा रही थी रिश्वत

इसी महीने मे लीजिये, लखनऊ मे मेट्रो रेल मे सफर का आनंद

 उन्होने योगी सरकार को चेतावनी दी कि अगर सोमवार तक मूर्ति तोड़ने वालों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा। हम प्रदर्शन करके अराजक होती भाजपा सरकार की पोल खोलेंगे। राज बब्बर ने कहा किआम आदमी को अब केसरिया पट्टा या भगवा कपड़े पहने लोगों से डर सा लगने लगा है, सड़कों पर जब ये भगवा धाारी निकलते है उससे जनता को भय लगता है।

जानिये, यूपी के जेलों की दुर्व्यवस्थाओं के आंकड़े

दो दलों ने की ईवीएम हैक करने की कोशिश, जानिये क्या रहा रिजल्ट ?

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com