मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई से अपनी गिरफ्तारी की मांग

कोलकाता , तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) से उन्हें भी गिरफ्तार करने की मांग की है। नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में सीबीआई ने सुश्री बनर्जी के दो वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगियों फिरहाद हकीम और सुब्रत मुखर्जी को शहर के निज़ाम पैलेस में गिरफ्तार किया था।

सीबीआई द्वारा नारद मामले में विधायक मदन मित्रा सहित तृणमूल कांग्रेस के तीन नेताओं को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद मुख्यमंत्री बनर्जी मध्य कोलकाता में निजाम महल पहुंचीं।

सूत्रों ने दावा किया कि कि सुश्री बनर्जी ने सीबीआई अधिकारी को स्पष्ट तौर पर कहा कि कि अगर तीनों को गिरफ्तार किया गया तो उन्हें भी गिरफ्तार करना होगा। इस मामले में पूर्व शहर मेयर सोवन चटर्जी को भी गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री निजाम पैलेस की 15वीं मंजिल पर थी जहां तृणमूल नेताओं को गिरफ्तार कर रखा गया हैं। सुश्री बनर्जी ने कहा कि तृणमूल नेताओं को गैरकानूनी ढंग से गिरफ्तार किया गया है और उन्हें भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने चेतावनी दी कि जब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वह यहां से बाहर नहीं जाएंगी। उन्होंने कहा कि विधायक को गिरफ्तार करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष की अनुमति लेना जरूरी है, जो कि इस मामले में नहीं ली गई है।

उन्होंने कहा कि आरोप पत्र को राज्यपाल की मंजूरी दिया जाना एक प्रकार से अवैध है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com