Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ये बड़ा दावा

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को दावा किया कि प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर पर अगले दस दिन में पूरी तरह काबू पा लिया जायेगा।

लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज में कोविड वार्ड का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में योगी ने स्वीकार किया कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी हुई थी। इसी को ध्यान में रखकर प्रदेश में 551 ऑक्सीजन संयंत्र लगाये जा चुके हैं जिनमें अकेले मेरठ में 29 संयंत्र लगे हैं।

उन्होने कहा कि प्रदेश में 25 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा चुकी है जिसे कुछ लोगों ने भाजपा की वैक्सीन बताकर जनमानस में भ्रम फैलाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर टीकाकरण के कारण ही कोरोना की तीसरी लहर काफी कमजोर रही और इसमें संक्रमित लोगों को अस्पताल में भी नहीं जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि अगले दस दिन में कोरोना पर पूरी तरह से काबू पा लिया जायेगा।

मुख्यमंत्री ने बेसहारा और गरीबों की चर्चा करते हुए बताया कि कोरोना काल में ऐसे लोगों को किसी के आगे हाथ न फैलाना पड़े, इसलिये सरकार की ओर से मुफ्त राशन वितरण की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिये स्कूल और कॉलेजों को बंद किया गया था, जिन्हें जल्द खोलने की तैयारी कर ली गई है। इसके बाद योगी पहले से चयनित शहर के विभिन्न स्थानों पर घर घर वोट मांगने की अपील करने निकल गये।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com