Breaking News

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू गौहत्‍या के खिलाफ

aparna-yadav-620x400समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी की लाइन से हटकर बयान दिया है। अपर्णा ने गौहत्‍या के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी लिखींंंहै। अपर्णा ने कहा कि सोशल मीडिया या सार्वजनिक कार्यक्रमों में वह जो आइडिया शेयर करती हैं या फिर किसी की आलोचना करती हैं, वह उनके निजी विचार हैं। उन्‍होंने कहा, ‘मैं वही लिखती हूं, जो उस वक्‍त मुझे लगता है। पैशन ऐसी चीज है, जिसका संबंध दिल से होता है, दिमाग से नहीं और मैं अपने दिल की बात सुनती हूं।’ यूपी के सीएम अखिलेश यादव के बारे में पूछे जाने पर अपर्णा कहती हैं, ‘वह अपने सिद्धांतों पर हर हाल में अडिग में रहते हैं। वह मजबूती के साथ यूपी में राज कर रहे हैं। उनकी सफलता के पीछे डिंपल भाभी का प्‍यार और सपोर्ट है।’

अपर्णा यादव फैमिली की इकलौती महिला हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह अपने विचारों से कई बार नेताजी को मुसीबत में डाल चुकी हैं। इस बार मामला बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान के असहिष्‍णुता पर दिए बयान का है, जिसका उन्‍होंने खुलकर विरोध किया है, जबकि खुद मुलायम उनका समर्थन कर चुके हैं। मुलायम सिंह के छोटे बेटे की पत्‍नी अपर्णा सामाजिक संगठन हर्ष फाउंडेशन के साथ जुड़ी हुई हैं। वह महिलाओं के लिए कैंपेन चलाती हैं और अलग-अलग जिलों में जाकर लड़कियों से मिलती हैं। अपर्णा मैचेस्‍टर यूनिवर्सिटी से (इंटरनेशनल रिलेशंस एंड पॉलिटिक्‍स) पोस्‍ट ग्रेजुएट हैं। उन्‍होंने शास्‍त्रीय संगीत भी सीखा है। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्‍होंने सपा के लिए प्रोमश्‍नल सॉन्‍ग भी रिकॉर्ड किया था। वह सैफई महोत्‍सव में हर बार परफॉर्म करती हैं। हालांकि, 2014 के सैफई महोत्‍सव में प्रतीक और अपर्णा शामिल नहीं हो सके थे, क्‍योंकि वे दुबई में थे। अपर्णा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छ भारत अभियान की तारीफ कर चुकी हैं।

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ सेल्फी शेयर की और गौहत्‍या के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी लिखीं। इतना ही नहीं, महंत अवैद्यनाथ के निधन पर वह गोरखनाथ पीठ गईं और बीजेपी के फायरब्रांड हिंदू नेता योगी आदित्‍यनाथ से भी मिलीं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com