Breaking News

मेरे पिता कट्टर नारीवादी हैं- सोनम कपूर

Indian actors Sonam Kapoor and her father Anil Kapoor (right) pose for photographs at the launch of the Indian Film Festival of Melbourne in Melbourne, Friday, Aug. 14, 2015. (AAP Image/Tracey Nearmy) NO ARCHIVING

 नई दिल्ली,  अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उनके पिता दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर कट्टर नारीवादी हैं, जिन्होंने अपनी दो बेटियों और एक बेटे को बिना किसी भेदभाव के पाला है। सोनम ने यहां शनिवार को कहा, सिनेमा एक खूबसूरत माध्यम है और इसे बदलाव लाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। हमारे देश को अज्ञानता बर्बाद कर रही है। मेरे पिता कट्टर नारीवादी हैं। मुझे अपने भाई हर्षवर्धन की तरह ही पाला गया है।

सोनम ने फिल्म ‘नीरजा’ में साहसी विमान परिचारिका नीरजा भनोट का किरदार निभाया था। सोनम का कहना है कि नीरजा की कहानी उन्हें बेहद प्रोत्साहित करती है। सोनम  ‘यूथ फॉर चैलेंज’ सम्मेलन में ‘महिलाएं कितनी महत्वकांक्षी हो सकती हैं?’ विषय पर चर्चा में हिस्सा लेने आई थीं। उन्होंने गीतकार पटकथा लेखक और एड गुरु प्रसून जोशी के साथ मंच साझा किया था। जोशी ने कहा, यह दुखद है कि हमें महिलाओं के बारे में ऐसे सम्मेलनों में बात करनी पड़ती है। इसका अर्थ यह है हमारे समाज में सब कुछ ठीक नहीं है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com