मैं पूरी तरह फिट हूं, लेकिन आराम की सलाह दी गयी- जसप्रीत बुमरा

बर्मिंघम, भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमरा ने कहा कि उन्हें वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के दौरे में नहीं खेलने की सलाह दी गयी है और ऐसा उन पर दबाव कम करने के प्रबंधन के कारण किया गया है, फिटनेस मुद्दों से नहीं। बुमरा और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा को पांच मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मैच की सीरीज के लिए आराम दिया गया है जो कैरेबियाई सरजमीं पर 23 जून से शुरू हो रही है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि ऐसा सिर्फ उन्हें आराम देने के लिए किया गया है और उन्हें फिटनेस संबंधित कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा, मैं पूरी तरह से ठीक हूं, उन्होंने  मुझे आराम करने के लिए कहा है। मैं पूरी तरह से फिट हूं और कोई परेशानी नहीं है। यह पूछने पर कि वह अच्छी फार्म हैं और उन्हें आराम दिया गया है तो क्या वह निराश हैं तो गुजरात के इस गेंदबाज ने उत्तर दिया, मैं निराश नहीं हूं।

मैं वहीं चीजें कर रहा हूं जो मुझे करने के लिए कहा गया है। मौजूदा चैम्पियंस ट्राफी में डेथ ओवरों के दौरान उन्होंने शानदार स्पैल फेंके हैं और इसके लिए उन्होंने मिलने वाली रिवर्स स्विंग को योगदान दिया। उन्होंने कहा, हां, वो अच्छा दिन रहा। अंत में गेंद रिवर्स स्विंग कर रही थी इसलिए इससे मदद मिली। जब आप लय में हो और अच्छे चल रहे हो तो यह हमेशा अच्छा लगता है। इसलिए आप टीम की सफलता के लिए जितना भी योगदान कर रहे हो, वह अच्छा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com