मोर्गन ने सेमीफाइनल में पहुंचाने के लिये गेंदबाजों को श्रेय दिया

कार्डिफ, इंग्लैंड ने पिछले दोनों मैचों में 300 से अधिक रन बनाये लेकिन उसके कप्तान इयोन मोर्गन ने इसे बल्लेबाजों का औसत प्रदर्शन करार देते हुए आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के सेमीफाइनल में जगह बनाने का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। इंग्लैंड ने ग्रुप ए में कल यहां न्यूजीलैंड को 87 रन से हराकर अंतिम चार में प्रवेश किया। वह अब 14 जून को यहां ग्रुप बी के उपविजेता के खिलाफ सेमीफाइनल खेलेगा। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर 310 रन बनाये और फिर न्यूजीलैंड को 223 रन पर आउट कर दिया।

लियाम प्लंकेट ने 55 रन देकर चार और मैन आफ द मैच जैक बॉल ने 31 रन देकर दो विकेट लिये। मार्क वुड ने केन विलियमसन का महत्वपूर्ण विकेट लिया। मोर्गन ने कहा, हमने 10 से 15 रन कम बनाये थे। आजकल जिस तरह का खेल खेला जा रहा उसमें 320 बराबरी का स्कोर है। हमारा बल्लेबाजी प्रदर्शन शायद बराबरी का या उससे कमतर रहा है।

यह औसत प्रदर्शन था। उन्होंने कहा, हमारे प्रत्येक गेंदबाज ने अच्छा प्रदर्शन किया। मेरा मानना है कि उन्होंने बेजोड़ भूमिका निभायी। वे निश्चित तौर पर आज की जीत के नायक रहे। वुड जैसे खिलाड़ी हमारी टीम के लिये काफी उपयोगी हैं। इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंच चुका है लेकिन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम आखिरी लीग में आस्ट्रेलिया के खिलाफ किसी तरह की ढिलायी नहीं बरतेगी।

उन्होंने कहा, अगर हम इस टूर्नामेंट में दावेदार के रूप में उतर रहे हैं तो हमें सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराना होगा और आस्ट्रेलिया सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। वे वनडे मैचों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। हमारे लिये वह मैच जीतना काफी महत्वपूर्ण है। न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन को हर तरफ से निराशा का सामना करना पड़ा। हार के अलावा उन पर धीमी ओवर गति के लिये मैच फीस का 40 प्रतिशत और उनके खिलाड़ियों पर 20 प्रतिशत का जुर्माना लगाया गया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com