Breaking News

मोहन भागवत को राष्ट्रपति बनाने पर किसी को नहीं होना चाहिए एतराज-जाफर शरीफ

नई दिल्ली,  पूर्व रेल मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीके जाफर शरीफ ने मोहन भागवत को राष्ट्रपति बनाए जाने का समर्थन किया है। उनका कहना है कि इसमें कुछ गलत नहीं है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रेल मंत्री सीके जाफर शरीफ का कहना है कि उन्हें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के राष्ट्रपति बनने में कुछ गलत नहीं लगा है। उन्होंने इस बाबत एक पत्र भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा है।

उनका कहना है कि राष्ट्रपति पद के लिए भागवत के नाम पर विचार करने में कुछ गलत नहीं है। उनका कहना है कि इसमें किसी को कुछ गलत नहीं लगना चाहिए। शरीफ का यह बयान उस वक्त आया है जब कांग्रेस की हालत काफी पतली हो चली है और उसके वरिष्ठ नेता और यूपीए सरकार में विदेश मंत्री रहे एसएम कृष्णा भाजपा का दामन थाम चुके हैं। शरीफ 1991 से लेकर 1995 तक नरसिंहराव सरकार में रेल मंत्री रहे थे।

 मोहन भागवत के नाम चर्चा मीडिया में उस वक्त आई थी जब शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा था कि राष्ट्रपति पद के लिए भागवत सबसे काबिल व्यक्ति हैं। हालांकि मीडिया में आरएसएस प्रमुख इस पद के लिए अपना नाम सामने आने का खुद समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने नागपुर में यह साफ कर दिया है कि वह राष्ट्रपति नहीं बनने वाले हैं। उन्होंने कहा कि न तो ऐसा कोई प्रस्ताव है और न ही वह इसको स्वीकार करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *