Breaking News

मोहम्मद शमी का भद्दे कमेंट्स करने वालों को करारा जवाब

shamiनई दिल्ली,  भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपनी पत्नी हसीन जहान के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते ही उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा। शमी ने भद्दे कमेंट करने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इन लोगों की इस सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता।

विवाद शुरू होने के बाद शमी ने अपनी और अपनी पत्नी की कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि हर किसी को यह मुकाम नहीं मिलता। जलते रहो ये मेरी जिंदगी और लाइफ पार्टनर हैं। मैं जानता हूं, मुझे क्या करना है, क्या नहीं। सबको अपने अंदर देखना चाहिए कि हम कितने अच्छे हैं। गौरतलब है कि शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ फेसबुक में एक फोटो शेयर की थी।

इस फोटो में हसीन जहान ने स्लीवलेस गाउन पहना है। इस फोटो को देखते ही कुछ असामाजिक तत्व भड़क उठे। लोगों ने शमी और उनकी पत्नी को धर्म का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब किसी खिलाड़ी को भद्दे और गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ा हो। हाल ही में महिला बैंडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और सानिया मिर्जा भी इसकी शिकार हो चुकी हैं। यहां तक कि उनके नाम तो फतवा भी जारी कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *