Breaking News

मोहम्मद शमी के पिता का करारा जवाब ’हमें इस्लाम मत सिखाओ’

00b3fc54-7475-4024-8dea-69d0a27544eamd-shamiनई दिल्ली,  तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बाद अब उनके पिता तौसीफ ने भी बहू के कपड़ों पर गंदी टिप्पणी करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। शमी के पिता तौसीफ ने कहा है कि दूसरे लोगों को उन्हें इस्लाम सिखाने की जरूरत नहीं है। तौसीफ ने कहा, हमें पता है कि इस्लाम क्या कहता है, हमें किसी अनचाही सलाह की जरूरत नहीं। साथ ही, उन्होंने सभी भारतीयों से शमी के समर्थन में आगे आने की अपील भी की।

शमी के पिता तौसीफ ने यह भी कहा कि यह विवाद शमी को परेशान करने की एक सोची-समझी रणनीति के तहत खड़ा किया गया है। पिता से पहले शमी भी पत्नी के ड्रेस पर गंदी टिप्पणी करने वालों को जवाब दे चुके हैं। शमी ने ट्विटर पर लिखा था, मैं अच्छी तरह जानता हूं कि क्या करना है, क्या नहीं। हमें अपने अंदर देखना चाहिए। हम कितने अच्छे हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के इस शानदार तेज गेंदबाज ने पत्नी हसीन जहां के संग एक फोटो 23 दिसंबर को पोस्ट की थी। इसके बाद से ही धर्म के नाम पर उनकी पत्नी के पहनावे की आलोचना की जाने लगी। शमी वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने न्यूजीलैंड के साथ हुए एक टेस्ट मैच में तब भारत को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी, जब उनकी बेटी आइसीयू में गंभीर बीमार थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *