Breaking News

यूपी: भारी बारिश के कारण नाले में गिरने से दो युवकों की मृत्यु

मथुरा, उत्तर प्रदेश के मथुरा नगर कोतवाली इलाके में भारी बारिश के चलते नाले में डूबने से दो युवकों की मृत्यु हो गई ,जिनके शव आज कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने बरामद कर लिये।

चीफ फायर आफिसर प्रमोद शर्मा ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम हुई मूसलाधार बारिश के दौरान तीन युवक कोतवाली इलाके में पुरानेइन्कमटैक्स कार्यालय जानेवाली सड़क पर एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर सदर बाजार अपने घर जा रहे थे। बारिश के कारण सड़क पर लबालब पानी भरा होने एवं नाले के उफान के कारण युवक नाले का अंदाजा नहीं लगा सके और उनकी मोटरसाइकिल गहरे नाले में गिर गई।

उन्होंने बताया कि करीब बारह फीट गहरे नाले में गिरने के बाद प्रदीप नामक युवक तो उछलकर ऊपर आ गया और बाहर निकल आया लेकिन उसके दोनो साथी नाले में डूब गए। सूचना पर बगैर समय गवाएं फायर ब्रिगेड एवं पुलिस दोनो युवकों को बचाने में लग गई लेकिन उनका पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि दोनों के शव को निकालने का कार्य रात भर चला लेकिन उनके शव नहीं मिल सके।

श्री शर्मा ने बताया कि फायर ब्रिगेड उनकी तलाश जारी रखी और दोनों युवकों सदर निवासी 18 वर्षीय अरमान एवं जतिन खत्री निवासी सदर के शव बरामद कर लिये।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com