Breaking News

यूपी में दर्दनाक हादसा,हुई कई लोगो की मौत

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में गुरुवार सुबह एक मिनीट्रक पलटने से उसमें सवार दस लोगों की मौत हो गयी और सात अन्य घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार पीलीभीत लखनऊ राजमार्ग पर थाना गजरौला क्षेत्र में आज तड़के टाटा मेजिक लोडर के चालक को झपकी आने के कारण वाहन बेकाबू होकर पलट गया। इसमें 03 महिलाओं, 03 बच्चों और चालक सहित चार पुरुषों की मौत हो गयी। दुर्घटना में सात लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं।

घटना की सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश प्रभु ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना।

पुलिस के अनुसार सुबह चार बजे हरिद्वार से गंगा स्‍नान कर एक परिवार को लेकर वापस लौट रहा मिनी ट्रक गजरौला के पास अचानक बेकाबू होकर पलट गया। इस दुर्घटना में आठ लोगों की माैके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो अन्य ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

राय ने बताया कि मृतकों में चालक भी शामिल है। दुर्घटना के समय वाहन में लगभग 17 लोग सवार थे। उनके अनुसार तीन घायलों को जिला चिकित्सालय से हायर सेंटर बरेली को रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार लखीमपुर खीरी के गोला निवासी एक परिवार के लोग बेटी की शादी के बाद हरिद्वार में गंगा स्‍नान कर घर वापस लौट रहे थे।

जिले के परिवहन अधिकारी अमिताभ राय के अनुसार मृतकों में गोला निवासी लक्ष्मी पत्नी संजीव, रचना पत्नी कृष्णपाल , सरला देवी पत्नी लालमन शुक्ला, हर्ष पुत्र संजीव, खुशी पुत्री संजीव, सुशांत पुत्र श्यामसुंदर, आनंद पुत्र कृष्णपाल, लालमन पुत्र नंदलाल, श्यामसुंदर पुत्र लालमन और वाहन चालक दिलशाद पुत्र आशिक (35 वर्ष) शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com