Breaking News

यूपी विधानसभा चुनाव के लिये मायावती के खिलाफ उम्मीदवार घोषित

aeramdas-athawale

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

नई दिल्ली , यूपी विधानसभा चुनाव के लिये बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के खिलाफ उम्मीदवार की घोषणा कर दी गई है। केन्द्र की मोदी सरकार के केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने एक प्रेस कांफ्रेंस में उम्मीदवार के नाम की घोषणा की।

 रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (अठावले) के प्रमुख और केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने एक प्रेस कांफ्रेंस में, उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के खिलाफ अभिनेत्री राखी सावंत को मैदान में उतारने की घोषणा की। आरपीआई (ए) प्रमुख  बताया कि राखी सावंत सुश्री मायावती के खिलाफ उनकी पार्टी की उम्मीदवार होंगी। उन्होने कहा कि इस बारे में राखी से बातचीत हो चुकी है और वह बसपा प्रमुख से मुकाबले के लिए तैयार हैं।

रामदास अठावले ने बताया कि उनकी पार्टी ने उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभाओं में भाजपा के साथ गठबंधन करने का निर्णय किया है लेकिन यदि संतोषजनक सीटें नहीं मिलीं तो पार्टी अकेले चुनाव लडऩे के लिए भी तैयार है। उत्तर प्रदेश में वह 10 से 15 सीटों पर गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेंगे । प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह बालीवुड के कई अन्य कलाकारों के साथ चुनाव प्रचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *