Breaking News

ये क्या बोल गई कल्कि अपने बारें में…….

मुंबई,  अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वह बॉलीवुड में फिट बैठती हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि वह किसी फिल्म की रचनात्मक प्रक्रिया से प्यार करती हैं और इसी में खुश होती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद को बॉलीवुड में फिट समझती हैं, कल्कि ने कहा, मैंने भारतीय सिनेमा में अपनी जगह बना ली है लेकिन अगर आफ मुझसे पूछेंगे कि मैं बॉलीवुड में फिट हूं या नहीं तो मैं कहूंगी कि मैं नहीं जानती कि मैं फिट हूं या नहीं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा, मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि मैं कितनी पार्टियों में शामिल हुई या मुझे कितनी पार्टियों का निमंत्रण मिल रहा है। मैं काम करती हूं और मुझे सिर्फ अपने काम से प्यार है। फिल्म में अपने किरदार और कहानी की मांग के हिसाब से मैं काफी होमवर्क करती हूं। कल्कि देव डी, दैट गर्ल इन येलो बूट्स और मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ जैसी लीक से हटकर बनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कल्कि अन्य अभिनेत्रियों की खुलकर तारीफें करने के लिए भी काफी चर्चित हैं।

जब कल्कि की फिल्म वेटिंग और राधिका आप्टे की फिल्म फोबिया बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुईं तो कल्कि राधिका की तारीफ करने से नहीं चूकीं। कल्कि ने कहा, हां, मुझे प्रतिभा की प्रशंसा करती हूं। अगर आपने फिल्म देखी हो तो आपको समझ आएगा कि यह फिल्म और किसी चीज पर नहीं, सिर्फ अभिनय पर आधारित थी। तो फिर क्यों नहीं ? राधिका एक शानदार अभिनेत्री है। हर शुक्रवार फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन सभी आपके दिमाग पर असर नहीं डाल पातीं। इसलिए मैं अच्छी फिल्म देखकर उत्साहित हो जाती हूं। कल्कि की अगली फिल्म रिबन 3 नवंबर को रिलीज होगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com