Breaking News

योगी सरकार के खिलाफ , कई विश्वविद्यालयों के छात्रों ने किया प्रदर्शन

नयी दिल्ली, उत्तर प्रदेश में लखनऊ विश्वविद्यालय परिसर के भगवाकरण के प्रयासों की निंदा करते हुए विभिन्न विश्वविद्यालयोें के छात्रों ने आज यहां उत्तर प्रदेश भवन के बाहर एकत्र होकर राज्य की योगी सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

माजवादी पार्टी की प्रचार सामग्रियों से, क्यों गायब हो रही मुलायम सिंह की तस्वीर ?

श्रीकृष्ण वाहिनी की यूपी कार्यकारिणी गठित, अशोक यादव बने महासचिव, 25 जिलाध्यक्ष घोषित

दिल्ली विश्वविद्यालय की आल इंडिया स्टूडेंट एसाेसिएशन ;आइसा,  जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय  अौर जामिया विश्वविद्यालय के सैंकडों छात्रों ने उत्तर प्रदेश भवन के सामने एकत्र होकर लखनऊ विश्वविद्यालय के 14 गिरफ्तार छात्रों की तत्काल रिहाई की मांग की।

अगला राष्ट्रपति, ‘हिंदुत्व का रबर स्टांप’ होना चाहिए: शिवसेना

किसान आंदोलन-मुख्यमंत्री कर रहे उपवास, कृषि मंत्री दे रहे विवादित बयान

आइसा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री सुचेता डे ने प्रदर्शनकारी छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता में अाने के पहले दिन से ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार संवैधानिक मूल्यों पर प्रहार कर रही है और उसने अपने आदमियों को दलिताें,अल्पसंख्यकों तथा उन लोगों पर खुले हमले करने की पूरी छूट दे दी है जो इस सरकार के कामकाज के खिलाफ आवाज उठाते हैं।

यूपी की जेलों में बंद कैदियों ने पास की, 10 व 12वीं की बोर्ड परीक्षा

जाने-माने संविधान विशेषज्ञ ने, एनडीटीवी पर सीबीआई छापे की निंदा की

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के अध्यक्ष मोहित पांडेय ने अपने संबोधन में कहा कि एेसी राज्य सरकार से और क्या उम्मीद की जा सकती है जिसके मुख्यमंत्री का देश के दलिताें और अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलने का इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है उसे यह सरकार नक्सली करार दे देती है। सबने देखा है कि जेएनयू के छात्रों को भी नक्सली करार दिया गया औैर अब ऐसा ही भीम सेना तथा याेगी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों के खिलाफ किया गया है।

सेक्युलर मोर्चा न बनाये जाने का, मीडिया मे करवाया जा रहा झूठा प्रचार- शिवपाल यादव

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में, दलितों का प्रदर्शन, कांग्रेस उतरी समर्थन मे

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com