Breaking News

रजत जयंती समारोह – दिग्गज समाजवादी एक मंच पर आये, उमड़ा जनसैलाब

समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह मे लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है। लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में होने वाले इस रजत जयंती समारोह के लिए सुबह से ही लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया।आज के समारोह को सफल बनाने में जुटे प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव जनेश्वर मिश्र पार्क में सुबह से ही डटे थे। खुद पूरे कार्यक्रम की निगरानी कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के इस रजत जयंती समारोह में देश के कई दिग्गज समाजवादी नेता शामिल हुये हैं। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा,  राज्यसभा सदस्य तथा जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव शरद यादव,राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह मौजूद हैं। बेनी प्रसाद वर्मा और शिवपाल  समर्थक शादाब फातिमा, नारद राय, गायत्री प्रजापति भी मंच पर मौजूद हैँ।

माना जा रहा है कि आज के इस समारोह से महागठबंधन की असली तस्वीर सामने आएगी। इस समारोह के मुख्य कर्ताधर्ता शिवपाल सिंह यादव से जब महागठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जितने भी नेता आ रहे हैं वे रजत जयंती कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश में महागठबंधन के सवाल पर कहा कि इसका फैसला हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व लेगा। मुलायम की कोशिश है कि सभी समाजवादी पार्टियों को एक छतरी के नीचे लाया जाए और यूपी के चुनाव में भाजपा के खिलाफ मजबूत गठजोड़ पेश किया जाए।

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के कहने पर प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव गैर भाजपाई व गैरकांग्रेसी नेताओं को इस आयोजन में लाने की कवायद कई दिनों से कर रहे थे और आज वह अपने प्रयास मे पूरी तरह सफल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *