Breaking News

राजनीति में आने को लेकर रजनीकांत ने दिया ये बयान……

चेन्नई,  जानेमाने अभिनेता रजनीकांत ने कहा है कि वह अभी राजनीति में कदम नहीं रखने जा रहे । चेन्नई हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में रजनीकांत ने कहा कि उनके लिए अभी राजनीति में कदम रखने की कोई जल्दबाजी नहीं है । उन्होंने कहा, ‘‘अभी राजनीति में कदम रखने की कोई जल्दबाजी नहीं है ।’’ रजनीकांत ने यह भी कहा कि वह अगले महीने अपने जन्मदिन पर अपने समर्थकों से मुलाकात करेंगे ।

आंध्र प्रदेश के मंत्रालयम में श्री राघवेंद्र स्वामी मठ का दौरा करने के बाद कल शहर लौटने पर 66 साल के रजनीकांत ने कहा, ‘‘मैं अपने जन्मदिन के बाद ही अपने प्रशंसकों से मुलाकात करूंगा ।’’ रजनीकांत ने हाल के महीनों में राजनीति में शामिल होने की संभावना के संकेत दिए हैं ।

एक बार अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने उनसे अपील की थी कि वे समय आने पर ‘‘जंग के लिए तैयार रहें । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‘‘व्यवस्था सड़ चुकी है ।’’ मशहूर अभिनेता कमल हासन ने भी हाल के दिनों में संभावित राजनीतिक करियर का जिक्र किया है । उन्होंने यह भी कहा है कि यदि रजनीकांत ने राजनीति में दाखिल होने का फैसला कभी किया तो वह रजनीकांत के साथ काम करने के लिए तैयार हैं ।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com