Breaking News

राजपूत आनुवांशिक रूप से बहादुर, दिलदार और वफादार होते हैं- सलीम खान

salim khanमुंबई,  संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में मुख्य भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने जयपुर के जयगढ़ किले में फिल्म के सेट पर किए गए हमले की आलोचना की है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे 31 वर्षीय रणवीर ने कहा कि उनकी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। उन्होंने कहा कि जो हुआ वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि राजस्थान के लोग हमारी मंशा को समझेंगे और सहानुभूति दिखाते हुए हमारा साथ देंगे।

एक टीम की तरह हम पद्मावती को बनाते वक्त राजस्थान के लोगों और राजपूत समुदाय की संवेदना और भावना का ध्यान रख रहे है। उन्होंने ट्वीट किया, संजय सर भारत के सबसे दक्ष और प्रमाणिक फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और हम ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे किसी की भावनाएं आहत हों। फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने भी भंसाली पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि हिंसा अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा, काफी दुखद है। ये बताने के लिए शब्द बेहद कम हैं कि हिंसा अस्वीकार्य है। इस घटना से मुझे सदमा पहुंचा।

वहीं वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान ने भी भंसाली पर हुए हमले को शर्म का विषय बताया है। बॉलीवुड को शोले जैसी फिल्म की कहानी देने वाले 81 वर्षीय सलीम खान ने कहा कि उनके कई राजपूत दोस्त हैं लेकिन कभी किसी के साथ ऐसा नहीं लगा। उन्होंने कहा, मैें राजपूत लडकों के साथ बड़ा हुआ हूं और उनके परिवार के करीब रहा हूं। ये लोग आनुवांशिक रूप से बहादुर, दिलदार और वफादार होते हैं। संजय लीला भंसाली पर हमला करने वाले खुद को राजपूत बता रहे थे। ये इस भद्र समुदाय के लिए शर्म की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *