Breaking News

राजीव गांधी फांउडेशन ने राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चलाने देने के लिए रिश्वत ली-भाजपा

BJPनयी दिल्ली , भारतीय जनता पार्टी ने आज आरोप लगाया कि राजीव गांधी फांउडेशन ने इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक की संस्था इस्लामिक रिसर्च फांउडेशन से गैर कानूनी और राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चलाने देने के लिए रिश्वत ली और कांग्रेस को इस मामले में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिये ।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने  संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में चलने वाले राजीव गांधी फांउडेशन ने इस्लामिक फांडडेशन से 2011 में 50 लाख रुपये लिए थे जो उसने  गैर कानूनी तथा राष्ट्र विरोधी गतिविधियां चलाने के एवज में  दिये थे । उन्होंने राजीव गांधी फांउडेशन को गांधी परिवार की संस्था बताते हुए कहा कि इसके सदस्यों में तत्कालीन वित्त मंत्री पी चिदम्बरम तथा कांग्रेस के अनेक दिग्गज नेता शामिल रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह बताना चाहिए राजीव गांधी फांडडेशन का लेखा परीक्षण होता है या नहीं तथा वह विदेशी अंशदान नियमन अधिनियम के तहत आता है या नहीं । उन्होंने कहा कि तत्कालीन सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने चार दिसम्बर 2012 को लोकसभा में एक प्रश्न के उत्तर में कहा था कि देश में 24 अवैध विदेशी टीवी चैनल चल रहे हैं जिनमें जाकिर नाइक का पीस टीवी भी शामिल था । सुरक्षा एजेंसियों ने इन टीवी चैनलों को लेकर चिन्ता भी व्यक्त की थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *