रालोद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल

लखनऊ, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री डा मसूद अहमद ने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सहप्रभारी धीरज गुर्जर ने डा अहमद और उनके समर्थकों को पार्टी के प्रदेश दफ्तार में सदस्यता ग्रहण करायी और गमछा पहनाकर, बुके देकर स्वागत किया।

श्री गुर्जर ने कहा कि डा मसूद अहमद और उनके समर्थकों के आने से कांग्रेस को ताकत मिलेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं ने अच्छे दिनों के लिए भाजपा को वोट किया था लेकिन अब युवा और छात्र पुराने दिनों को याद कर रहें हैं। भाजपा ने युवाओं, छात्रों और किसानो केे साथ धोखा किया है।

डा मसूद अहमद ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार और भाजपा आरएसएस की जनविरोधी नीतियों एवं तानाशाही रवैये के खिलाफ देश में सिर्फ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ रहें हैं। अल्पसंख्यकों और दलितों को गुमराह कर वोट लेने वाले छोटे-छोटे क्षेत्रीय दल मौन हैं और बीजेपी के एजेण्डे को आगे बढ़ा रहें हैं। डा अहमद ने कहा कि अखिलेश यादव, मायावती, और जयंत चौधरी ईडी के भय से नहीं बोल रहें हैं और मौन रहकर भाजपा को समर्थन कर रहें हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com