Breaking News

राष्ट्रपति बनने के बाद रामनाथ कोविंद, आज पहली बार लखनऊ मे, जानिये कार्यक्रम विवरण

लखनऊ,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल से अपने गृह राज्य उत्तर प्रदेश की दो दिवसीय यात्रा पर आ रहे हैं। कोविंद उत्तर प्रदेश के रहने वाले पहले राष्ट्रपति हैं।

कांग्रेस का बीजेपी को जवाब-आम चुनाव तक रणनीति भी बनेगी, नेता भी उभरेगा

लालू यादव की लोकप्रियता मे जबर्दस्त इजाफा, जानिये क्या हैं कारण ?

राष्ट्रपति बनने के बाद श्री कोविंद की इस राज्य में यह पहली यात्रा होगी। वह अपने पैतृक गांव कानपुर देहात के औरांव भी जा सकते हैं। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बन्दोबस्त के बीच 15 सितम्बर को वह कानपुर में स्वच्छता अभियान की शुरुआत करेंगे।

दिल्ली यूनिवर्सिटी चुनाव- अविनाश यादव के रिजल्ट मे हुयी धांधली, कांग्रेस जायेगी हाईकोर्ट

अखिलेश यादव के काम पर, भाजपा के दिन कट रहे – समाजवादी पार्टी

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के अनुसार राष्ट्रपति करीब ढाई बजे लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से वह सीधे राजभवन जायेंगे। यहाँ से बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर मार्ग स्थित भारतरत्न बोधिसत्व बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर महासभा में अपराह्न 04.05 बजे पहुँचेंगे और डा0 अम्बेडकर जी के अस्थि कलश पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

पेट्रोल मे मोदी सरकार का खेल- दाम से ज्यादा आप दे रहें हैं टैक्स, जानिये कैसे?

जेएनयू के बाद, दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव मे भी, बीजेपी की एबीवीपी की हार

अपराह्न 04.20 बजे अम्बेडकर महासभा से प्रस्थान कर महामहिम राष्ट्रपति सायं 05.00 बजे गोमती नगर स्थित इन्दिरा गाँधी प्रतिष्ठान पहुँचेंगे और आयोजित नागरिक अभिनन्दन समारोह में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास में राष्ट्रपति को रात्रिभोज देंगे। कोविंद राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

गुजरात दंगे से जुडे मामले में अमित शाह को सम्मन जारी, 18 सितंबर को होना है पेश

यूपी- 13 उपजिलाधिकारियों के तबादले , देखिये सूची

दूसरे दिन, 15 सितम्बर को पूर्वान्ह् 10.30 बजे महामहिम राष्ट्रपति  पं0 दीन दयाल उपाध्याय स्मृति वाटिका के लिए प्रस्थान कर वहाँ पं0 दीन दयाल उपाध्याय जी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद वह कुछ चुनिंदा लोगों से राजभवन में मुलाकात करेंगे।

कर्जमाफी के नाम पर, किसानों से धोखा कर रही योगी सरकार- समाजवादी पार्टी

गुरूग्राम नगर निगम चुनाव- भाजपा के घोषित प्रत्याशियों मे, एक तिहाई यादव

दोपहर के भोजन के बाद वह कानपुर में दो कार्यक्रम में भाग लेंगे। महामहिम राष्ट्रपति  हेलीकाप्टर से अपराह्न 02.15 बजे कानपुर के ईश्वरीपुर गाँव के लिए प्रस्थान करेंगे। इस गांव में महामहिम राष्ट्रपति जी अपराह्न 02.30 बजे से 04.00 बजे तक ‘‘स्वच्छता ही सेवा’’ कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगे। इस कार्यक्रम के उपरान्त महामहिम राष्ट्रपति छह बजे लखनऊ आकर वह लखनऊ एअरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

इस बीच, राष्ट्रपति के कार्यक्रमों को देखते हुए सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गयी है। स्थानीय पुलिस और पीएसी के साथ ही केन्द्रीय सुरक्षा बलाें की बीस कंपनी तैनात की जा रही है।

बीएसएनएल का मोबाइल टावर कारोबार होगा अलग, निजीकरण की सुगबुगाहट

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रचार तंत्र की खोली पोल

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com