Breaking News

राहुल गांधी गंगा के समान पवित्र प्रधानमंत्री पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे – भाजपा

BJPनयी दिल्ली , भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाये गये भ्रष्टाचार के आराेपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताते हुए आज कहा कि वह हताशा और गुस्से में गंगा के समान पवित्र प्रधानमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं ।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यहां पार्टी मुख्यालय में विशेष रूप से बुलाये गये संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल गांधी अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर सौदे की दलाली मामले में उनके परिवार तथा कांग्रेस के नेताओं का नाम सामने आने पर जनता का ध्यान हटाने के लिए ये आरोप लगा रहे हैं। राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस बार-बार हार रही है और लोगों का अब उन पर विश्वास नहीं रह गया है। अब जनता कांग्रेस को नगर पालिका चलाने लायक भी नहीं समझती है।
उन्हाेंने कहा कि राहुल गांधी खुद पांच हजार करोड रूपये के नेशनल हेराल्ड धोखाधडी मामले में जमानत पर हैं और देश के पाक.साफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर झूठे आरोप लगा रहे हैं ।
रविशंकर प्रसाद ने कहाकि ष्हारे हुए हताश राहुल गांधी गुस्से में ये बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं । वह अगस्ता वेस्टलैंड मामले में उनके परिवार और पार्टी के नेताओं का नाम आने से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह समझते हैं कि वह अनर्गल आरोप लगाकर अगस्ता वेस्टलैण्ड मामले से अपने परिवार को बचा लेंगे तो उन्हें समझ लेना चाहिये कि सीबीआई पूरी ईमानदारी से अपना काम करेगा।
उन्होंने कहाए राहुल गांधी गंगा के समान पवित्र प्रधानमंत्री पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं क्योंकि उन्हें इस बात पर खीज हो रही है कि जनता उनकी बात नहीं सुन रही है।ष् उन्हाेंने कहा कि वह श्री गांधी के इस गैरजिम्मेदारानाए दुर्भावनापूर्णए बेबुनियाद आराेपों की कड़ी भर्त्सना करते हैं।
राहुल गांधी द्वारा लगाये गये आरोपों के बारे में श्री प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने जो आरोप लगाये हैं वे पहले से ही उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन हैं और उच्चतम न्यायालय ने तीन बार सुनवाई के बाद भी आरोपों को तथ्यहीन माना है। उन्हाेंने कहा कि श्री गांधी ना कोई होमवर्क करते हैं और ना गंभीरता से विषय को समझते हैं। जनता ने उन्हें टीआरपी देना बंद कर दिया है इससे वह बहुत हताश एवं खीजे हुए हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस का पूरा इतिहास भ्रष्टाचार तथा लूटने वालों को बचाने का रहा है । उसके शासन में अंतरिक्ष, आकाश, जमीन, पाताल और समुद्र हर जगह भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है। उन्होंने श्री गांधी से पूछा कि वह 2004 से 2014 तक कांग्रेस के शासनकाल में प्रधानमंत्री से भी शक्तिशाली नेता रहे हैं। उसी समय उन्होंने अपने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक अध्यादेश को श्नॉनसेंस कह कर फाड़ दिया था लेकिन जब हेलीकॉप्टर घोटालाए राष्ट्रमंंडल खेल घोटाला, आदर्श घोटाला, स्पेक्ट्रम घोटाला, पनडुब्बी घोटाला, काेयला घोटाला आदि हुए तो वह खामोश कैसे रहे। जब उनके एक मंत्री ने स्पेक्ट्रम घोटाले में श्जीरो लॉस की बात कही तो वह उन्हें नॉन सेंस क्यों नहीं लगा।
उन्होंने कहा कि श्री गांधी तब क्यों चुप रहे जब उनके बहनोई राजस्थान और हरियाणा में जमीन से अकूत कमाई में लगे थे।
श्री गांधी ने गुजरात के मेहसाणा में एक जनसभा में आज ही कहा कि श्री मोदी को गुजरात का मुख्यमंत्री रहते हुए सहारा समूह और बिडला कंपनी की ओर से करोडों रूपये दिये गये। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि डायरियों में इसका उल्लेख है। उन्होंने मांग की कि प्रधानमंत्री को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com