Breaking News

राहुल गांधी ने इस लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र किया दाखिल

कालपेट्टा (केरल),  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दक्षिण भारत में पार्टी के गढ़ वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। वह उत्तर प्रदेश में अपनी पारंपरिक सीट अमेठी से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

राहुल गांधी ने सुबह 1150 बजे वायनाड जिलाधिकारी एवं चुनाव अधिकारी के कार्यालय में पहुंचकर अपना पर्चा भरा। जिला कलेक्टरेट के बाहर कांग्रेस नीत यूडीएफ के सैकड़ों कार्यकर्ता जमा थे।

नामांकन के दौरान राहुल गांधी की बहन और पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं। उनके अलावा इस मौके पर पार्टी के महासचिव मुकुल वासनिक , के सी वेणुगोपाल, केरल कांग्रेस के अध्यक्ष एम रामचंद्रन, पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चंडी और विधान सभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथल्ला भी मौजूद थे।

कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की एक झलक पाने के लिए चिलचिलाती धूप की परवाह नहीं करते हुए यहां महिलाओं और युवाओं सहित पार्टी के हजारों कार्यकर्ता कालेपट्टा में जमा थे। इस क्षेत्र में विभिन्न जनजातीय समुदायों के लोग रहते हैं। नामांकन की प्रक्रिया पूरी करने के बाद राहुल गांधी ने क्षेत्र के मतदाताओं का अभिवादन करने के लिए प्रियंका और केरल में कांग्रेस नीत यूडीएफ के वरिष्ठ नेतओं के साथ एक रोड शो भी किया। यहां 23 अप्रैल को मतदान होना है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने नामांकन दाखिल करने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि वह सुदूर दक्षिण से चुनाव लड़ रहे हैं ताकि यह संदेश दिया जाए कि भारत एक है।

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com