Breaking News

रूपये लेकर टिकट न देने पर मायावती के खिलाफ याचिका दायर

Mayawati Jewelleryझांसी, यूपी के झांसी में मायावती के खिलाफ याचिका दायर की गई है. जिसमें वादी ने कहा है कि मायावती ने उसको टिकट देने के लिए 43 लाख रुपये लिए थे. लेकिन अब तक न तो मायावती ने टिकट दिया और न ही रुपये वापस किए हैं.

झांसी जेल में बंद सरदार सिंह गुर्जर ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में मायावती के खिलाफ एक याचिका दायर करवाई है.  याचिका में कहा गया है कि 17 अक्तूबर 2006 में मायावती झांसी आई थी. इस दौरान झांसी की गरौठा, समथर विधानसभा क्षेत्र का प्रत्याशी तय करने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को बुलाया था, और मुझे उम्मीदवार बनाते हुए टिकट के एवज में पार्टी फंड के लिए 50 लाख रुपये जमा करने की मांग की थी. सरदार सिंह गुर्जर ने खेती की फसल बेचकर मायावती को 43 लाख रुपये दिए थे. इसके बाद सरदार से चुनाव की तैयारी करने के लिए कहा गया था लेकिन बाद में उसके बजाये टिकट किसी और को दे दिया गया था. पैसे वापस मांगने पर 2012 में टिकट देने का आश्वासन दिया गया था. 2012 में जब सरदार ने दुबारा टिकट मांगा तो मायावती ने टिकट देने और रुपये वापस करने से मना कर दिया.

इसी को लेके सरदार सिंह गुर्जर के वकील ने झांसी एडीजे दितीय की कोर्ट में याचिका दायर की है. जिसकी सुनवाई 12 सितंबर को होगी. मायावती पर टिकटों की बिक्री का अभी तक तो आरोप लग रहे थे और लोग एक के बाद एक पार्टी से किनारा भी कर रहे थे, लेकिन अब इसी बात को लेके पहली बार किसी ने मायावती के खिलाफ याचिका दायर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *