Breaking News

लव जिहाद में नाबालिग को फंसाया , बरेली में हिंदू संगठनों का हंगामा

बरेली, दिल्ली से लापता किशोरी आज दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ बरेली के कचहरी में मिली जहां कोर्ट मैरिज के लिए उसके फर्जी कागज तैयार किए जा रहे थे। सूचना पर हिंदुत्ववादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया । लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवक और उसके मां बाप को घेर लिया। अफरा-तफरी के बीच युवक तो भाग निकला मगर उसके मां और पिता और किशोरी को पुलिस ने महिला थाने में बैठा लिया।

किशोरी के भाई को दिल्ली से बुलाया गया है। दिल्ली के बदरपुर क्षेत्र में किशोरी अपने भाई के साथ रहती थी । कुछ दिन पहले वह घर छोड़कर चली गई जिसकी गुमशुदगी वहां थाने में दर्ज है जिसमें उसे नाबालिग बताया गया। बाद में पता चला कि एक साल पहले उसका फतेहगंज पश्चिमी जिला बरेली निवासी अरबाज से परिचय हुआ था। आज अरबाज अपने मां पिता किशोरी के साथ कचहरी पहुंचा था और फर्जी कागजों के जरिए कोर्ट मैरिज की तैयारी कर रहा था । कागज तैयार करवाते वक्त एक हिंदुत्ववादी संगठन से जुड़े एक युवक को भनक लगी तो उसने दोनों का नाम पता पूछना शुरू किया । लोगों की भीड़ लगने लगी, हंगामा हो गया। लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवक को घेर लिया गया।

मामला बढ़ता देख युवक मौके से खिसक लिया । अरबाज के माता-पिता से किशोरी के बारे में पूछा तो उन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया। इस बीच पुलिस आ गई तब दंपत्ति ने माना कि अरबाज के साथ एक किशोरी को लेकर आए थे। इस बीच पुलिस सभी को एसएसपी कार्यालय ले गई ,वहां किशोरी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए दिल्ली फोन किया गया। महिला थाने की प्रभारी इस्पेक्टर छवि सिंह ने बताया कि लड़की की गुमशुदगी दिल्ली में दर्ज है वहां की पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। दिल्ली पुलिस के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा।

परिजनों की हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है। बजरंग दल के सह संयोजक नीरज चौरसिया ने कहा कि किशोरी हिंदू है और जाति से ब्राह्मण है । आरोपी 50000 में उसे बेचना चाह रहे थे, इसी सूचना पर उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है । लड़की की उम्र 14 –15 साल लग रही है । आरोपी दिल्ली से लाकर सात आठ दिन से अपने घर में रखे थे और उसका सौदा करना चाहते थे। वही सुभाष नगर निवासी सुभाष सागर ने कहा कि सुबह वे एक अधिवक्ता के पास पहुंचे वहां कोर्ट मैरिज के कागज तैयार किए जा रहे थे रुपए के लेनदेन हो रहा था ।
इंस्पेक्टर छवि सिंह ने बताया कि मामला दिल्ली का है । दिल्ली में मुकदमा दर्ज है दिल्ली की पुलिस बरेली आ रही है। दिल्ली पुलिस को लड़की को सौंप दिया जाएगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com